अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक, जिन्होंने अपनी फिल्मों में बाप-बेटे दोनों की निभाई भूमिका

फिल्म जवान में शाहरुख खान से लेकर बाहुबली में प्रभास तक यहां कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों की भूमिका निभाई है.

Update: 2024-09-14 07:12 GMT

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे स्टार है जिन्होंने अपनी ही फिल्मों में दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं. उन्होंने उस फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान करके रख दियी था. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन सितारों या फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक साथ बाप- बेटे रोल अदा किया.

देवारा- एनटीआर जूनियर

मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अपनी आगामी फिल्म देवारा: भाग 1 में पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है. उनके पहले से ही दर्शकों के बीच एक अलग से ही हलचल देखने को मिल रही है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सूर्यवंशम- अमिताभ बच्चन

परिवार और स्वीकार्यता की कहानी में अमिताभ बच्चन ने सूर्यवंशम में पिता और बेटे दोनों की भूमिका निभाते हुए अलग से ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शन किया था. ये फिल्म आज भी सबसे ज्यादा चर्चा में है.

जवान- शाहरुख खान

शाहरुख खान ने जवान में पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाया था. फैंस को इस फिल्म ने मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसमें एक्शन और इमोशनल दोनों का मिक्सर देखने को मिला.

बाहुबली: द बिगिनिंग- बाहुबली: द कन्क्लूजन में प्रभास

प्रभास ने बाहुबली में पिता और बेटे दोनों की भूमिका सहजता से निभाई, दो अलग लेकिन वीरतापूर्ण प्रदर्शन दिए जिन्होंने एक स्थायी विरासत छोड़ी.

कृष- कृष 3

इस सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत ऋतिक रोशन उर्फ क्रिश को शक्तियों का एक उपहार मिलने से हुई. फिल्म में जब ऋतिक के दोनों किरदार स्क्रीन साझा करते हैं, तो ये दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Tags:    

Similar News