अब इस एक्टर होगी कपूर खानदान में शादी, अनिल कपूर ने दिया बड़ा हिंट

बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट कर रहे अनिल कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि अब कपूर खानदान में अगली शादी अर्जुन कपूर की हो सकती है.

Update: 2024-06-24 11:36 GMT

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इस शो को अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. शो को टेलिकास्ट हुए कुछ ही दिन हुए और दर्शकों को नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच जब से ये खबर सुनने को मिली कि सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर शो (Anil Kapoor New Show) को होस्ट करते दिखाई देंगे. तब से वो काफी चर्चा में बने हुए हैं. शो के होस्ट अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर दिल खोलकर कर बात करते दिखाई देते हैं. शो को होस्ट करने से पहले एक इंटरव्यू में अनिल कपूर (Anil Kapoor Interview) ने हिंट दिया कि उनके खानदान में अगली शादी किसकी होगी.

इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर से एक सवाल पूछा गया था कि अब कपूर फैमली में अगली शादी किसकी होगी, इस सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कहा- होपफुली अर्जुन की होगी. इस बात को सुनकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से शादी करेंगे. इससे पहले इस कपल को लेकर ये खबर सामने आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन मलाइका की मैनेजर ने इस बात को गलत ठहरा दिया था. इस खबर को उन्होंने सिर्फ अफवाह का नाम दिया था.

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा साल 2018 में किया था. इसी साल उन्होंने अपना रिश्ता पब्लिक किया था. वैसे ये कपल साल 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहा है. इस रिश्ते को 8 साल हो गए है. फैंस भी इस रिश्ते को शादी में तब्दील होना देखना चाहती है. अनिल कपूर के इस बयान से अब अर्जुन की शादी की खबरें तेजी पकड़ लेगी.

Tags:    

Similar News