Anushka Sharma अपनी Diet में इन चीजों को करती हैं अवॉइड, डेयरी प्रोडक्ट्स- चीनी से रहती हैं दूर

अनुष्का शर्मा फिट रहने के लिए, हेल्दी डाइट और स्ट्रिक्ट वर्कआउट रूटीन को फॉलो करती हैं.

Update: 2024-06-26 06:33 GMT

Anushka Sharma Fitness Mantra: अनु्ष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वो आज भी उतनी ही फिट और खूबसूरत है जितनी वो फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थीं. उनके फैंस को उनकी एक्टिंग देखे हुए एक अरसा बीत गया है. भले ही वो अपने एक्टिंग करियर में एक्टिव न हो, लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे आज भी सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्ट्रेस काफी हेल्दी लाइफ जीती हैं. दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी एक्ट्रेस अपने आप को कैसे मेंटेन रखती हैं. इन सभी सवालों का जवाब उन्होंने खुद इंटरव्यू में दिए.

एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दिया, जिसमें अनु्ष्का शर्मा दिलजीत दोसांझ के साथ बैठी नजर आ रही हैं. उनसे एक सवाल किया गया कि आप अपने खाने में क्या- क्या चीजें अवॉइड करती हैं. अनु्ष्का बताती हैं, मैं हमेशा बहुत सी चीजों को अवॉइड करती हूं. मैं ग्लूटेन और गेहूं नहीं खाती. मैं किसी भी चीज में चीनी नहीं लेती हूं और मैं मिल्क एंड मिल्क प्रोडक्ट्स नहीं खाती हूं. लेकिन इसको ना खाने के अल्टरनेटिव्स होते है वो बहुत अच्छे होते हैं. जो मैं खा पाती हूं जैसे मैं अमरथ की रोटी खाती हूं. मैं राजगिरे की रोटी खाती हूं. इसी के साथ बाजरे की ज्वार की किनुवा की रोटी भी खाती हूं.

वो आगे बताती हैं, एक्सरसाइज और योगा करना मुझे बहुत पसंद है. डाइट में प्रोटीन और फाइबर की मात्रा ज्यादा होती है. मैं पूरे दिन में थोड़ा-थोड़ा खाना पसंद करती हूं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं.

Tags:    

Similar News