पहली नजर में ही विराट कोहली पर हार बैठी थीं अनुष्का अपना दिल, सालों तक छुपा रखा था रिश्ता

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है. कई सुपरहिट फिल्में देने के साथ- साथ वो अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.

Update: 2024-05-24 02:30 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भले ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव ना हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. आज भले ही वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं. जल्दी ही वो कमबैक करती दिखाई देंगी. अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी. फिर उसके बाद उनका एक्टिंग करियर एक मुकाम पर पहुंच गया था. अनुष्का सुपरहिट फिल्में देने के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहती थीं.

अपने फिल्मी करियर के बीच में ही एक्ट्रेस का नाम विराट कोहली के साथ जुड़ने लगा था. लेकिन दोनों ने अपने इस रिश्ते को कई सालों तक छुपाकर रखा था. साल 2013 में पहली बार अनुष्का विराट कोहली से मिली थी. दोनों ने एक साथ एक टीवी एड शूट किया था. उस एड शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. इस शूट पर ही अनुष्का ने पहली बार विराट कोहली को देखा था. पहली नजर में ही एक्ट्रेस उनपर अपना दिल हार बैठी थीं.

इस एड शूट होने के बाद दोनों क दूसरे को जान रहे थे और फिर कुछ समय के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए. साल 2014 में एक मैच के दौरान स्टैंड्स में बैठी हुईं अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस देकर विराट कोहली ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था. सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और फिर साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों ने शादी इटली के टस्कनी में की थी. इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे.

Tags:    

Similar News