रोहित शेट्टी के अलावा बॉलीवुड के ये है वो डायरेक्टर जिन्हें अपनी ही एक्ट्रेस से हो गया था प्यार

आदित्य चोपड़ा, अनुराग कश्यप और कई बॉलीवुड निर्देशक जिन्हें फिल्म के सेट पर अपनी ही एक्ट्रेस से प्यार हो गया था.

Update: 2024-10-10 12:01 GMT

बॉलीवुड जोड़ियां हमेशा से ही अपने फैंस को इंप्रेस करती आई हैं. दर्शक अपने पसंदीदा सितारों के बारे में सब कुछ जानना पसंद करते हैं. खैर कुछ एक्ट्रेस को अपने ही डायरेक्टर और निर्माताओं से प्यार हो जाता है. क्या आपको पता है हम किस की बात कर रहे हैं, वो कौन हैं? चलिए हम अपनी इस स्टोरी में आपको बताते हैं. 90 दशक की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को पहले से शादीशुदा आदित्य चोपड़ा से प्यार हो गया था. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और निर्देशक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. आदित्य और रानी ने साल 2014 में इटली में शादी की थी.

सिंघम अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी, जो अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. साल 2005 से माया शेट्टी के साथ खुशी-खुशी शादी में हैं. लेकिन जब वो बोल बच्चन की शूटिंग कर रहे थे, तब निर्देशक प्राची देसाई की ओर प्यार में पड़ गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक साथ रहने लगे थे. एक समय के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था और रोहित अपनी पत्नी के पास वापस चले आए थे. कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप फिल्म देव डी की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. अनुराग पहले से शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी कल्कि से प्यार करने लगे. अनुराग ने अपनी पहली पत्नी आरती को तलाक दे दिया और कल्कि के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों ने साल 2011 में शादी की और जल्द ही अलग हो गए थे.

बोनी कपूर इंडस्ट्री के सबसे मशहूर निर्देशकों में से एक हैं. वो एक शादीशुदा आदमी थे और उसके दो बच्चे थे. बोनी ने साल 1983 में मोना कपूर से शादी की थी और साल 1996 में श्री देवी से शादी करने के लिए उनसे अलग हो गए थे. श्रीदेवी और बोनी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के माता-पिता थे. महेश भट्ट की शादी किरण भट्ट से हुई थी, लेकिन उनका अफेयर एक्ट्रेस परवीन बाबी से था. इसके बाद उनकी मुलाकात सोनी राजदान से हुई और उन्होंने शादी कर ली.

जहां, कुछ निर्देशकों को दूसरी एक्ट्रेस में प्यार मिला, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और वो अपने एक्स पार्टनर के पास वापस चले गए. ये थे बॉलीवुड के वो निर्देशक जिनकी शादी तो खुशहाल थी लेकिन उन्हें बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से प्यार मिला.

Tags:    

Similar News