‘Rule No 1- वो करो, जो आपको खुश रखे’ मलायका अरोड़ा से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन चीजों को करने के बारे में बात की गई जो आपको खुश करती हैं.

Update: 2024-07-06 10:02 GMT

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर एक बार फिर से अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. कुछ दिनों पहले दोनों की अगल होने की बात से फैंस काफी निराश थे और उस खबर को अफवाह मान रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि इस कपल ने अपने ब्रेकअप की खबरों की कोई पुष्टि नहीं की. लेकिन अब लोगों को ये बात सच लगने लगी है. क्योंकि लगातार दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धड़ाधड़ क्रिप्टिक पोस्ट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के सुर्खियों में आने के बाद अर्जुन कपूर ने एक और पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किया है. जिसमें उन चीजों को करने के बारे में कहा गया जो आपको खुश रखती हैं.


अर्जुन कपूर ने पोस्ट में लिखा था, लाइफ का पहला नियम: वही करें जो आपको खुशी दे. इससे पहले एक्टर ने एक पोस्ट अपने जन्मदिन के जश्न के कुछ दिनों बाद भी किया था. ये पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच कोई क्रिप्टिक पोस्ट किया हो. पिछले महीने से ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दे रही हैं. मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे.

हालांकि अभी तक मलाइका और अर्जुन ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने प्यार के बारे में बात की. उन्होंने बात करते हुए बताया कि, मैं सच्चे प्यार को कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए. मैं वृश्चिक राशि की लड़की हूं इसलिए मैं अंत तक प्यार के लिए लड़ूंगी.

Tags:    

Similar News