अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखीं मलाइका, क्या सच में हो गया है ब्रेकअप?

अर्जुन कपूर के बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा नहीं दिखाई दी. क्या दोनों की ब्रेकअप की खबरें सच थी.

Update: 2024-06-26 08:04 GMT

Arjun Kapoor- Malaika arora Break: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने 25 जून को अपने घर देर रात को पार्टी रखी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल थे. एक्टर के बांद्रा वाले घर के बाहर जान्हवी कपूर से लेकर संजय कपूर जैसे सेलेब्रिटीज को स्पॉट किया गया था. इसी बीच इस बर्थडे पार्टी उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कही भी नजर नहीं आईं. इस बात तो नोटिस कर लोगों ने ये कयास लगाने शुरु कर दिए की दोनों का क्या सच में ब्रेकअप हो गया है? क्या कुछ दिन पहले दोनों के अलग होने की खबरें सच थी? इस बर्थडे पार्टी के बाद इस कपल की ब्रेकअप की खबरों ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया है.

कुछ दिनों पहले दोनों की अगल होने की बात से फैंस काफी निराश थे और उस खबर को अफवाह मान रहे थे. हालांकि इस कपल ने अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि नहीं की थी. लेकिन अब लोगों को ये बात सच लगने लगी है. लेकिन कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये कपल आज के दिन अपने पर्सनल स्पेस के साथ इन्जॉय करेंगे. यानी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपना प्राइवेट टाइम एक-दूसरे को देंगे.

आपको बता दें, ये कपल एक-दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहा है. इसके रिश्ते को पूरे 5 साल हो गए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म मेरी पत्नी का रीमेक में नजर आएंगे. वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म कॉप यूनिवर्स और सिंघम अगेन में अलग किरदार को निभाते दिखाई देंगे. आपको बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर हैं.

Tags:    

Similar News