नहीं जीत पाएंगे अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी, फिनाले से पहले हुए चौंकाने वाले एविक्शन

अगर साई केतन राव और अरमान मलिक बाहर हो जाते हैं, तो जो कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबुल, लवकेश कटारिया, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नैज़ी होंगे.

Update: 2024-07-30 17:51 GMT

बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के कुछ ही दिन बचे हैं. इस सीजन में कुल 7 कंटेस्टेंट बचे हैं. पहले अब ये खबर आई है कि अरमान मलिक रियलिटी शो से बाहर होने की संभावना है. बता दे कि इस बार घर से बाहर होने के लिए चार लोग नोमिनेट है, जिसमें सना मकबुल, लवकेश कटारिया, अरमान मिलक और साईं केतन राव का नाम शामिल है. इस हफ्ते अरमान मलिक होंगे. 'द खबरी' ने एक्स पर लिखा है कि, ठीक है, अब कोई सस्पेंस नहीं, अच्छी खबर लव कटारिया और सनामकबुल दोनों सुरक्षित हैं, 101% CONFIRMED . मेकर्स साईकेतनराव को एलिमिनेट कर देंगे और वोटों से अरमान बेघर हो जायेंगे, उनके निष्कासन का इंतज़ार कर रहे हैं!! मध्य रात्रि 2-3 बजे हो सकता है एलिमिनेशन.

अगर साई केतन राव और अरमान मलिक बाहर हो जाते हैं, तो बिग बॉस ओटीटी 3 ट्रॉफी के लिए कंटेस्टेंस जो रहेंगे वो हैं सना मकबुल, लवकेश कटारिया, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नेजी. दिलचस्प बात ये है कि अरमान मलिक के बाहर निकलने की रिपोर्ट शो में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया कर्मियों द्वारा उनके साथ बेरहमी से पेश आने के कुछ दिनों बाद आई है. उन्हें पायल के उनसे अलग होने के फैसले के बारे में भी बताया गया था. यूट्यूबर से पूछा गया कि क्या वो पायल या कृतिका को चुनेंगे तो उन्होंने कहा, भगवान भी नीचे आ जाएंगे तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा.

साथ ही ये भी बताया गया कि अरमान, कृतिका और पायल के बीच खास बॉन्डिंग सिर्फ सुर्खियां बटोरने का एक तरीका है. जब अरमान से इन दावों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'ये रिश्ता असली है और इसमें कोई धोखा नहीं है.' अरमान ने कहा कि उनका जीवन एक खुली किताब है और उन्होंने खुले तौर पर अपनी शादियों को स्वीकार करने का साहस किया. उन्होंने बताया कि बहुत से लोग खुद को ऐसी ही स्थिति में पाते हैं लेकिन चुप रहना पसंद करते हैं. अरमान ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी पत्नियां उनके रिश्ते को स्वीकार करती हैं, इसलिए उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि दूसरे उनके बारे में क्या सोचते हैं.

Tags:    

Similar News