Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: 30 साल बाद एक फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी लव स्टोरी, देखें ट्रेलर

अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Update: 2024-06-13 12:37 GMT

अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंक फिल्म 'औरों में कहां दम था' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 30 साल के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपनी लव स्टोरी के साथ देखने को मिलेगी. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि अजय देवगन और तब्बू ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन दोनों की लव स्टोरी कई सालों से फैंस को देखने को नहीं मिली है.

Full View

अजय देवगन और तब्बू भले ही 50 के पार हो गए हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं. फिल्म का ट्रेलर एक सवाल से होता है जिसमें एक लड़की लड़के से एक सवाल पूछती हैं कि कृष्णा को हम दोनों को अलग तो नहीं करेगा ना. लड़का ये कहता सुनाई देता है कि हम चैक किए थे अभी तक तो कोई पैदा नहीं हुआ है किसी ने ट्राई भी किया ना तो आग लगा देंगे. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की फ्लैशबैक में लव स्टोरी देखने को मिलेगी. जिसमें एक्शन, रोमांस और सस्पेंस का तड़का देखने को मिलेगा.

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर लीड रोल में दिखाई देंगे. शांतनु माहेश्वरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ नजर आए थे. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था.

Tags:    

Similar News