आयुष्मान खुराना ने छोड़ी सबसे बड़ी फिल्म, sunny Deol रहे वजह...

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना बॉर्डर-2 का हिस्सा नहीं है ऐसी खबर सामने आ रही हैं.

Update: 2024-08-07 07:22 GMT

एक्टर आयुष्मान खुराना सनी देओल की 1997 की फिल्म बॉर्डर के सीक्वल से बाहर हो गए हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान पिछले काफी समय से बॉर्डर 2 के मेकर्स से बातचीत कर रहे थे. उन्हें फिल्म में एक सेना जवान की भूमिका निभाने का किरदार ऑफर किया गया था. हालांकि वो अब इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए हैं क्योंकि वो सनी देओल के साथ काम करने को लेकर और उनरी फिल्म में हिस्सा बनने के बारे में निश्चित नहीं थे.

आयुष्मान सीक्वल में एक सैनिक की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे थे. जबकि आयुष्मान और निर्माता दोनों साथ में काम करने को लेकर सोच रहे थे. एक्टर को सनी के नेतृत्व में काम करना अनिश्चित महसूस हुआ, जो अपने आप में एक बड़ा कलाकार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.

बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी का किरदार निभाया था. बॉर्डर 2 में एक बार फिर से सनी देओल वर्दी में वापसी करेंगे. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. इस साल की शुरुआत में, सनी देओल ने रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट की शोभा बढ़ाई जब उन्होंने बॉर्डर 2 के बारे में बात की और कहा, मैंने भी सुना है कि वो बॉर्डर 2 बना रहे हैं. हम इसे बहुत पहले 2015 में शुरू करने वाले थे, लेकिन फिर मेरी फिल्में फ्लॉप हो गई, इसलिए लोग तब इसे बनाने से डरते थे. अब, हर कोई इसे बनाना चाहता है.

उन्होंने आगे बताया, मुझे ऐसा करने का मन है, लेकिन कहानी को अलग एंगल देना चाहिए. ताकि जो लोग फिल्म देखने आएं और उम्मीद करें कि ये मजेदार होगी, वो निराश न हों, जैसे वो मेरी फिल्म गदर 2 में मजा कर रहे थे. इसी बीच फिल्म निर्माता बॉर्डर 2 को साल 2026 में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि बॉर्डर 2 के निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज डेट की कोई घोषणा नहीं की है.

Tags:    

Similar News