जुलाई के महीने में रिलीज़ होने जा रही हैं साउथ की ये बड़ी फिल्में, जानें रिलीज डेट

जुलाई आते ही कमल हासन की इंडियन 2, धनुष स्टारर रायन समेत कई बड़ी फिल्मे बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं.

Update: 2024-07-03 07:46 GMT

जुलाई का महीना काफी एक्साइटिंग होने वाला है क्योंकि हम साल 2024 के 7वें महीने का स्वागत कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव के कारण कई फिल्मे रिलीज नहीं हो पाई थी, जिससे फैंस के बीच हलचल मच गई थी. लेकिन अब इस महीने आप इंडियन 2, रयान, बडी, एआरएम और मार्को जैसी फिल्मों पर नज़र रखें. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको इस स्टोरी में बता रहे हैं कि साउथ इंडियन सिनेमा की वो फिल्में जो जुलाई महीनें में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Emagadhagan

तमिल फिल्म एक ऐसे गांव के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अभिशाप से ग्रस्त है, जिसके कारण वहां के रहने वाले लोग अपनी जान और सामान खोने के लगातार डर में जी रहे हैं. कुछ लोग बाहर से आए हुए इस अभिशाप को दूर करने और शांति और एकता बढ़ाने का प्रयास करते है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में कार्तिक श्रीराम, रश्मिता हिवारी, वट्टकारा सतीश, मैडी मनोज और कई सेलेब्स दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी.

Indian 2

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन स्वयं शंकर शनमुगम ने किया है. कमल हासन के अलावा फिल्म में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, एस जे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, गुलशन ग्रोवर, काजल अग्रवाल और कई किरदार देखने को मिलेगे. ये फिल्म 12 जुलाई को तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी.

Raayan

धनुष की फिल्म रायन कमल हासन की इंडियन 2 के बाद तमिल इंडस्ट्री की सबसे बड़े बजट की फिल्म है. धनुष की फिल्म में संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालामुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार, प्रकाश राज, एस जे सूर्या, दुशारा विजयन, सेल्वाराघवन, सरवनन और निथ्या मेनन शामिल हैं. फिल्म रयान 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Buddy

आने वाली तेलुगु भाषा की फिल्म, जिसमें पैन-इंडियन हार्टथ्रोब अल्लू अर्जुन के भाई अल्लू सिरीश ने अभिनय किया है. फिल्म में गायत्री भारद्वाज, प्रिशा राजेश, श्रीराम रेड्डी पोलासने, मोहम्मद अली और कई सेलेब्स अहम भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 26 जुलाई रिलीज होगी.

Darling

डार्लिंग एक अपकमिंग तेलुगु फिल्म है जिसमें प्रियदर्शी और नाभा नतेश मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को एक रोमांटिक कॉमेडी माना जा रहा है और फिल्म की पहली झलक और सिंगल ट्रैक रिलीज होने के बाद फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को अश्विन राम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी.

Purushothamudu

इस तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म में कई स्टार कास्ट है जिसमें राज थारुन, हसीनी सुधीर, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, मुरली शर्मा, ब्रह्मानंदम, मुकेश खन्ना, ब्रह्माजी, वीरन मुत्तमसेट्टी और कई सेलेब्स हैं. फिल्म का निर्देशन राम भीमाना ने किया गया है. ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी.

Partners

मलयालम थ्रिलर फिल्म में श्रीनिवासन लीड रोल में हैं. साथ ही देविका राजेंद्रन, श्रीकांत मुरली, कलाभवन, सतना टाइटस, मधुसूदन, नीरजा दास और कई सेलेब्स भी हैं. फिल्म का निर्देशन नवीन जॉन ने किया है. ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags:    

Similar News