Bigg Boss OTT 3: इन 7 कंफर्म कंटेस्टेंट्स को मिली घर में जानें की परमिशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गई है.

Update: 2024-06-19 10:54 GMT

Bigg Boss OTT 3 Confirmed Contestants Name: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर कई सारे खबरे सामने आ रही हैं. हाल ही में इस शो से रिलेटेड एक और मजेदार खबर सामने आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये शो 21 जून यानी शुक्रवार को जियो सिनेमा पर टेलिकास्ट होगा. साथ ही इस शो में एंट्री करने वाले 7 लोगों के नाम सामने आ गए हैं. फैंस कंटेस्टेंटे की लिस्ट को देखकर जरूर खुश हो जाएंगे. इस ओटीटी के सीजन में दर्शकों को काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. सबसे बड़ा बदलाव तो ये है कि इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे.

अंजुम फकीह

इस लिस्ट में सबसे पहले कंटेस्टेंट को नाम आता है अंजुम फकीह का. टीवी शो एक था राजा एक थी रानी’ और ‘कुंडली भाग्य’ में लीड में दिखाई देने वाली अंजुम फकीह इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकती हैं.

सोनम खान

बिग बॉस ओटीटी में सोनम खान अपना जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं. सोनम खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1987 से की थी. उन्होंने कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है.

सना मकबूल

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल अपनी अदोओं से लोगों को अपना दीवाना बना पाती हैं या नहीं ये तो शो में उनकी एंट्री होन के बाद ही पता चल पाएगा. सना ने साल 2014 में एक तेलुगु फिल्म से डेब्यू किया था.

सना सुल्ताना

इस सीजन सना सुल्तान घर में दिखाई दे सकती हैं. इस शो से पहले वो मिलिंद गाबा के एक शो बी प्राक के रूहेदारियां में नजर आ चुकी हैं.

वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित

वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दे सकती हैं.

डॉली चायवाला

डॉली चायवाला को लेकर खबर है कि वह भी बिग बॉस के घर में आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं.

सागर ठाकुर

सागर ठाकुर एक यूट्यूबर हैं. इस सीजन बिग बॉस ओटीटी 3 एंट्री लेते दिखाई दे सकते हैं.

Tags:    

Similar News