जब करण जौहर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, आखिर ऐसा क्या हुआ, जानें पूरा किस्सा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा शो 10 के जजों पर भड़कीं. ऐसा क्यों जाने हमारी इस स्टोरी में.

Update: 2024-05-22 07:49 GMT

टीवी का फेमस कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे ने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. अपने किरदार से टीवी एक्ट्रेस ने हर किसी के जुबान पर अपना फेमस डायलॉग 'सही पकड़े हैं' रटवा दिया था. छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनानी वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. उनकी कॉमेडी टाइमिंग दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती थी. बिग बॉस सीजन 11 जीतने के बाद वो एक और रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आई थीं. शो के शुरुआत में उनकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी. लेकिन शो में उनका सफर विवादों में घिर गया था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिंदे ने अपने इस शो के सफर का पूरा हाल बताया. उन्होंने शो के जजों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बताया, सबसे पहले तो मैं ये कहूंगी की करण सर आप नहीं जानते कि डांस कैसे किया जाता है. अगर आपको सच में कुछ कहना भी था तो आप वो बोलते जो जानते हैं उस पर कायम रहें. माधुरी के बारे में शिल्पा शिंदे ने कहा, माधुरी मैम आप थोड़ा सेंसिटिव रहें और नोरा अब समय आ गया है कि तुम कुछ हिंदी सीखो. क्योंकि आप एक हिंदी शो को जज कर रही हैं.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में आगे अपनी सफाई देते हुए भाभीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने कभी भी चैनल या जजों से कुछ नहीं कहा है. मुझे माइग्रेन है और मैं शो में अपनी पूरी जान नहीं लगा पाई. माइग्रेन इतना ज्यादा था कि मैं कभी- कभी कुछ देख या सुन नहीं पाती थी और इतना ही नहीं ये सभी बात मैंने शो में आने से पहले चैनल वालों को बताई थी. वो लोग सब कुछ जानते थे. आगे कहती हैं कि वहां बैठे जजों को बोलने से पहले पहले थोड़ा सोचना चाहिए. अगर आप सेलिब्रिटी के तौर पर किसी शो को जज कर रहे हो तो आपको सोच समझ के बोलना चाहिए.

Tags:    

Similar News