क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी बायोपिक, फिल्म में देखने को मिलेगी उनके करियर और लाइफ की कहानी

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी बायोपिक फिल्म. इस फिल्म को भूषण कुमार और रवि भगचंदका प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

Update: 2024-08-20 10:25 GMT

भारतीय टीम के पूर्व ऑलरांडर और स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह की बायोपिक की ऑफिशल घोषणा मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए टी-सीरीज़ फिल्म्स के एक्स हैंडल के जरिए कर दी गई है. फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इस अनाउंसमेंट के बाद युवराज सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी बायोपिक लाखों लोगों को अपनी चुनौतियों से पार पाने के लिए प्रेरित करेगी. साथ ही ये क्रिकेट आइकन की विश्व कप हीरो से कैंसर सर्वाइवर तक के सफर को दिखाएगी.

निर्माताओं ने ट्वीट किया, पिच से लाखों लोगों के दिल तक दिग्गज का सफर को फिर से याद करें. युवराज सिंह की धैर्य और गौरव की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आ रही है. टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार जो एनिमल और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. युवराज की कहानी को दुबारा लोगों के बीच जिंदा बनाने के लिए निर्माता रवि भागचंदका के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. रवि ने इससे पहले 2017 की सचिन तेंदुलकर डॉक्यूमेंट्री सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को बनाया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में युवराज के लंबे करियर के हर एक पल को बनाने की उम्मीद है. युवराज सिंह ने भारत के 2007 टी20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ही ओवर में छह छक्के लगाए थे. भारत की 2011 विश्व कप जीत में उनके योगदान, जहां वो सीरीज के बेस्ट खिलाड़ी थे. साल 2011 में युवराज को कैंसर का पता चला था और उसके बाद की लड़ाई और 2012 में क्रिकेट में विजयी वापसी एक और खास पल था. युवराज ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Tags:    

Similar News