कार्तिक आर्यन ने अपने 17 करोड़ के फ्लैट को उठाया किराए पर, इतने लाख रुपये होगी एक्टर की कमाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने जुहू अपार्टमेंट की कीमत 17.4 करोड़ रुपये है.

Update: 2024-08-30 10:29 GMT

बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने आलीशान घर को किराए पर उठाया है और उससे लाखों रुपये हर महीने बैठे-बैठे कमा रहे हैं. अब कार्तिक आर्यन का नाम भी इसमें शामिल हो गया है. एक्टर ने 17-18 करोड़ का अपना अपार्टमेंट, जो मुंबई के जुहू में स्थित है, उसे किराए पर उठा दिया है और इससे अब वो हर महीने 4 लाख रुपये की कमाई करेंगे. कार्तिक आर्यन ने मुंबई में अपना 17.4 करोड़ रुपये का आलीशान अपार्टमेंट 4.5 लाख रुपये किराए पर दे दिया है. इसकी डील 28 अगस्त को हुआ है. साथ ही इस डील में 42,500 रुपये का स्टांप ड्यूटी अमाउंट शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनका ये अपार्टमेंट, 1,912 वर्ग फुट में फैला हुआ है. कार्तिक आर्यन और उनकी मां माला तिवारी ने 30 जून, 2024 को 17.5 करोड़ रुपये में संपत्ति खरीदी थी. ये 1.05 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये के के साथ हुई, जिसमें दो पार्किंग भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपार्टमेंट की रेंटल यील्ड 3.1 फीसदी है. दिलचस्प बात ये है कि ये रियल एस्टेट में आर्यन की पहली इंवेस्टेमेंट नहीं है. जुलाई 2023 में उनके माता-पिता ने उसी बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर 16.5 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन में नजर आए थे. फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी और साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. इसके बाद एक्टर तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं. भूल भुलैया 3 पर काम खत्म करने के बाद कार्तिक आर्यन मुदस्सर अजीज के निर्देशन में पति पत्नी और वो के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी करेंगे.

Tags:    

Similar News