दीपिका पादुकोण ने इस वजह से ठुकराया 'द व्हाइट लोटस' सीजन 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण सीरीज 'द व्हाइट लोटस सीजन 3' के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है.

Update: 2024-07-31 06:23 GMT

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दीपिका पादुकोण इस साल मां बनने के लिए एकदम तैयार हैं. दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन अपीरियंस काफी अच्छी रही है, खासकर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में. इस फिल्म में उनके शानदार किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है. फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्टस को लेकर का बेस्ब्री से इंतजार करते हैं और उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं. हाल ही में उन्हें फेमस सीरीज 'द व्हाइट लोटस' में एक रोल के लिए अप्रोच किया गया, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया है. उनके इस फैसले के पीछे की वजह अब सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इस ऑफर को ठुकरा दिया है. उनका ऐसा मानना है कि इस वक्त वो अपनी प्रेग्नेंसी पर ध्यान देना चाहती हैं. एक्ट्रेस अपना समय अपने परिवार में देना चाहती हैं और वो इन दिनों फिलहाल कोई भी ऑफर को नहीं ले रही हैं. दीपिका का हमेशा से बच्चों से लगाव रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने बच्चे की परवरिश करने के लिए उत्साहित हैं. यही वजह है दीपिका पादुकोण अपने बच्चे का खुद से ध्यान रखने के कई ऑफर को लगातार रिजेक्ट कर रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार फिल्म कल्कि में देखा गया था. इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए दीपिका पादुकोण को पहली बार प्रभास के साथ देखा गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन समेत कई बड़े- बड़े कलाकार हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगी.

Tags:    

Similar News