फिल्म रामलीला के लिए दीपिका संजय लीला भंसाली की नहीं थी पहली पसंद, कौन थीं वो एक्ट्रेस?

क्या आपको पता है फिल्म रामलीला में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं थीं.

Update: 2024-05-17 11:45 GMT

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सदियों पुरानी प्रेम कहानी संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013) के सेट पर पनपी थी. बॉलीवुड का सबसे रोमंटिक कपल जिनकी शादी को पांच साल हो गए हैं और इस साल दीपिका अपने बच्चे को जन्म भी देंगी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस ने इस कपल को दीपवीर का नाम दिया था. क्या आपको पता है फिल्म रामलीला में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं थीं, बल्कि उनकी पहली पसंद करीना कपूर थीं. रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में इस बात का खुलासा किया था. जहां पर दोनों पहली बार एक साथ नजर आए थे.

रणवीर सिंह ने बताया था कि, राम-लीला में मैं और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे. फिल्म का सेट भी लगभग तैयार था. रोल से एक हफ्ते पहले किसी कारण करीना को फिल्म से बाहर होना पड़ा था. उस प्रोजेक्ट से हटने के बाद भंसाली सर और मैं हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए. उस वक्त फिल्म कॉकटेल हाल ही में रिलीज हुई थी. तो उनके ऑफिस में सभी बैठकर इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि किसे लेना चाहिए और उस वक्त मैं दीपिका को लेने के बारे में बोल रहा था.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने मेरे लिए काफी लकी साबित हुआ. मैं उनका दिल से धन्यवाद करती हूं. मैं मेहनत में विश्वास करती हूं और मेरा मानना है कि आपके जीवन में जो कुछ भी होता है वो किसी ना किसी वजह से होता है. फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. सब कुछ लिखा होता है और हर चीज़ हर किसी के लिए नहीं लिखी होती.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी हैं. वहीं संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज से संजय लीला भंसाली ने ओटीटी पर डेब्यू किया है. ये सीरीज 1 मई को रिलीज हुई थी. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख हैं.

Tags:    

Similar News