Devara: Part 1 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म की कास्ट ने कितनी ली फीस

कन्नड़ सिनेमाघरों में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं, जबकि श्रुति मराठे, प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, नारायण और मुरली शर्मा को-स्टार में हैं.

Update: 2024-09-28 05:50 GMT

लंबे इंतजार के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर देवारा: पार्ट 1 एक्शन थ्रिलर फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं. हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म, जो हिंदी, तमिल, मलयालम और भाषाओं में भी उपलब्ध है. कन्नड़ सिनेमाघरों में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं, जबकि श्रुति मराठे, प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, नारायण और मुरली शर्मा को-स्टार में हैं.

फिल्म की कहानी देवरा नाम के एक बहादुर आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समुद्र की यात्रा करने और अपने लोगों की रक्षा करने के मिशन पर निकलता है, जबकि उसका अपना भाई भैरा उसके खिलाफ साजिश रचता है. अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीक्वेंस ड्रामा आपको अंत तक बांधे रखने का वादा करते हैं. जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर ने देवारा: पार्ट 1 में अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए कितने करोड़ रुपये चार्ज किए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देवारा: पार्ट 1 को 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. जूनियर एनटीआर की आखिरी रिलीज आरआरआर की तरह इसके भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1,200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

मिस्टर एंड मिसेज माही और उलझन जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी में सुर्खियां बटोरने के बाद, जान्हवी कपूर देवारा: पार्ट 1 के साथ साउथ फिल्म में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में उन्होंने थंगम की भूमिका निभाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 साल की एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म में काम करने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इसके अलावा सैफ अली खान, जो देवारा: पार्ट 1 में किरदार निभाने के लिए 13 करोड़ रुपये फीस ली.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म में डबल रोल निभाया हैं. देवारा: पार्ट 1 के लिए उन्होंने 60 करोड़ रुपये चार्ज किए. दिलचस्प बात ये है कि ये उनकी पिछली रिलीज आरआरआर से भारी बढ़ोतरी है, जिसके लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. तेलुगु सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म देवरा: पार्ट 1 27 सितंबर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Tags:    

Similar News