Devara: Part 1 OTT release- जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म इस तारीख को होगी स्ट्रीम

जूनियर एनटीआर की ये 30वीं फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन में 82.5 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 40.3 करोड़ रुपये कमाए, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 161 करोड़ रुपये हो गई है.

Update: 2024-10-02 08:01 GMT

मोस्ट अवेटेड फिल्म देवारा: पार्ट 1 पिछले महीने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर की 6 सालों में पहली लीड फिल्म फैंस को एक बार फिर से देखने को मिल रही है और इसमें उन्होंने डबल रोल की भूमिका निभाई है. ये फिल्म जान्हवी कपूर की टॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है. कोरटाला शिवा की इस फिल्म में सैफ अली खान भी दिखाई दिए हैं. इस मूवी में एक्शन से भरपूर सीन देखने को मिल रहे हैं. इन सब के अलावा फिल्म में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण, कलैयारासन और मुरली शर्मा भी शामिल हैं.

Full View

आपको बता दें, जूनियर एनटीआर की ये 30वीं फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन में 82.5 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 40.3 करोड़ रुपये कमाए, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 161 करोड़ रुपये हो गई है. 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 50 दिन के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्मों पर लगभग 7 से 8 हफ्ते कर रहेगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा. इस प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ रुपये में ये फिल्म ली है. एसएस राजामौली की आरआरआर की भारी सफलता के बाद ये उनकी पहली फिल्म भी है, जिसमें राम चरण भी थे. लेकिन देखने वाली बात है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किस दिन देखने को मिलेगी. इस दिन के लिए तो हम सभी को वेट करना होगा.

Tags:    

Similar News