अदिति राव हैदरी से आलिया भट्ट तक, वो अभिनेत्रियां जिन्होंने अपनी शादी में साड़ियों को किया था स्टाइल

बॉलीवुड डीवाज ने अपनी शादी वाले दिन लहंगे की जगह साड़ियों को चुना.

Update: 2024-09-20 08:27 GMT

ऐसा लग रहा है बॉलीवुड में शादी का मौसम चल रहा है! हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपने प्यार सिद्धार्थ के साथ खूबसूरत शादी की है. इस कपल ने शादी साउथ इंडियन स्टाइल में शादी की है. अदिति ने अपने शादी वाले दिन पारंपरिक साड़ी पहनने का फैसला किया, जिसमें उनकी सुंदरता और खूबसूरती देखने को मिल रही है. इस स्टोरी में उन बॉलीवुड डीवाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी वाले दिन लहंगे की बजाय साड़ियों को चुना. शादी की साड़ियां एक बार फिर चलन में आ गई हैं. इन अभिनेत्रियों ने अपने खास दिन पर छोड़ा था लहंगा.

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में पारंपरिक तरीके से सिद्धार्थ से शादी की. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में सुनहरी रंग की साड़ी के साथ सोने की ज्वैलरी पहनी. साथ ही बालों में गजरे के साथ वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने करीबी लोगों के साथ रणबीर कपूर से शादी की थी. उन्होंने अपनी शादी में सफेद-सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी. अपनी वेडिंग डे पर आलिया बहुत सुंदर लग रही थीं.

यामी गौतम

यामी गौतम ने हिमाचली तरीके से शादी की थी. एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग डे के लिए अपनी मां की साड़ी को भारी सोने की ज्वैलरी के साथ चुना था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने दो तरीको मे शादी की थी. एक साउथ इंडियन स्टाइल में और एक पंजाबी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए कढ़ाई वाली लाल और सुनहरे रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी.

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने बंगाली परंपरा से लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी को स्टाइल किया था. इस लुक में मौनी रॉय बेहद सुंदर लग रही थीं. उनकी वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

पत्रलेखा

पत्रलेखा ने लाल थीम को नहीं छोड़ा था. उन्होंने अपनी शादी के लिए गहरे लाल रंग की कढ़ाई वाली साड़ी को चुना था.

सोनाक्षी सिन्हा

इसी साल सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की थी. उन्होंने अपनी शादी में अपनी मां की सफेद चिकनकारी साड़ी को कैरी किया था.

Tags:    

Similar News