चंदू चैंपियन से लेकर कोटा फैक्ट्री तक शानदार फिल्में और वेब सीरीज जून में होंगी रिलीज

जून 2024 में कुछ दिलचस्प हिंदी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं.

Update: 2024-06-03 12:27 GMT

जून 2024 आपके लिए नई फिल्मों और वेब सीरीज लेकर आ रहा है. इस महीने आप कोई वीकेंड खाली नहीं बैठ सकते. ये सभी नई फिल्में और वेब सीरीज आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेगी. सिनेमा लवर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन, इश्क विश्क रिबाउंड, आमिर खान के बेटे जुनैद खान की महाराज के साथ कोटा फैक्ट्री सीजन 3 और गुलैक सीजन 4 जैसी ब्लॉकबस्टर रिलीज होने वाली हैं. इस जून के महीने में इन फ़िल्मों और वेब सीरीज के रिलीज होने का सभी को इंतज़ार रहेगा.

चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस को इस फिल्म का बड़े ही लंबे समय से इंतजार है. इस फिल्म में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. ये फिल्म बड़े पर्दे पर 14 जून को रिलीज होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाल की कमाई कर सकती है.

इश्क विश्क रिबाउंड

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड शाहिद कपूर और अमृता अरोड़ा की सुपरहिट फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है. सीक्वल में पश्मीना रोशन, जिबरान खान, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल के साथ जेन जेड भी नजर आएंगे. फिल्म कॉलेज लाइफ पर आधारित है. फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मुंज्या

इस महीने के शुक्रवार यानी 7 जून को एक नई हॉरर कॉमेडी फिल्म रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है. इस फिल्म में शरवरी वाघ के साथ अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में शरवरी काफी लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करते हुए दिखाई देंगी. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है.

हमारे बारह

Full View

हमारे बारह उत्तर प्रदेश पर आधारित है और शहर की तेजी से बढ़ती आबादी की कहानी बताती है. बीरेंद्र भगत, रवि एस. गुप्ता, संजय नागपाल और शेओ बालक सिंह ने हमारे बारह का निर्माण किया है. ये फिल्म 7 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

महाराज

आमिर खान के बेटे जुनैद खान महाराज के साथ अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में हैं. ये एक ऐतिहासिक फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है. ये फिल्म 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

कोटा फैक्ट्री 3

जितेंद्र कुमार कोटा फैक्ट्री का सीज़न भी इस महीने जून में रिलीज होगा. यह सीरीज़ सौरभ खन्ना द्वारा बनाई गई है. ये सीरीज 20 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस सीरीज के लिए फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ब्लैकआउट

ब्लैकआउट में विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर हैं. फिल्म का लेखन और निर्देशन देवांग शशिन भावसार ने किया है. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. ये फिल्म 7 जून को रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News