सुमोना चक्रवर्ती से लेकर कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट ये हैं खतरों के खिलाड़ी 14 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 जल्द ही लोगों को एंटरटेन करेगा. ये शो ओटीटी पर आप देख सकेंगे. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते दिखाई देंगे.

Update: 2024-06-06 11:32 GMT

Rohit Shetty Show: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' हर सीजन अपने नए स्टंटे के साथ आता है. इस शो में कई कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिखाई देते हैं. साथ ही शो के सभी कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने रहते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको इन कंटेस्टेंट के नाम बताने वाले हैं जो खतरों के खिलाड़ी 14 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती इस साल खतरों के खिलाड़ी की सबसे अमीर कंटेस्टेंट में एक हैं. सुमोना चक्रवर्ती लग्जरी लाइफ को जीना पसंद करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो लगभग 91 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति की मालकिन हैं. सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अपने बेस्ट कॉमिक टाइमिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. कॉमेडी शो में उन्होंने कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई थी. अब वो जल्द ही रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगी.

शालीन भनोट

शालीन भलोट बिग बॉस सीजन 16 में टीना दत्त के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे. जल्द ही वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में स्टंट करते दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शालीन भनोट लगभग 18 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालिक हैं. शालीन एक किंग लाइफस्टाइल को जीते हैं. एक्टर को पहचान टीवी शो बेकाबू से मिली थी.

कृष्णा श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की बहल कृष्णा श्रॉफ भी इस फेमस स्टंट शो में दिखाई दे सकती हैं. कृष्णा श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं. वो इस स्टंट रियलिटी शो में अपने डर का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा श्रॉफ 41 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

असीम रियाज

असीम रियाज़ स्टंट रियलिटी शो से निकाले जाने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. असीम रियाज को बिग बॉस 13 में देखा गया था. असीम रियाज खतरों के खिलाड़ी के सबसे फेमस और अमीर कंटेस्टेंट में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार असीम 41 करोड़ रुपये के मालिक हैं.

निमरित कौर अहलूवालिया

निमरित कौर अहलूवालिया जो इस समय अपने जबरदस्त लुक के लिए जानी जाती हैं. निमरित कौर को सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 में देखा गया था. एक्ट्रेस को पहचान टीवी शो छोटी सरदारनी से मिली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पास कुल संपत्ति लगभग 9 करोड़ रुपये की है.

अभिषेक

उडारियां में अपने रोल के लिए जाने जाने वाले अभिषेक ने बिग बॉस 17 में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. रियलिटी शो से पहले कई जगहों पर बेकाबू देखा गया था, जिसके चलते घर के कई कंटेस्टेंट उनसे लड़ाई करते दिखाई देतेस थे. बिग बॉस शो करने के बाद एक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी नेटवर्थ करीब 7-8 करोड़ रुपये है.

शिल्पा शिंदे

भाबी जी घर पर हैं में भाभी का रोल प्ले करने वाली शिल्पा शिंदे केकेके सीजन 14 में एंट्री लेती दिखाई दे सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी नेटवर्थ करीब 2.6 करोड़ है. शिल्पा ने बिग बॉस सीजन 11 की ट्राफी अपने नाम की थी.

Tags:    

Similar News