क्या आप जानते हैं गोविंदा ने इस हीरो नंबर 1 गाने की शूटिंग सिर्फ 15 मिनट में पूरी कर ली थी?

डेविड धवन के पास एफिल टावर के सामने शूटिंग की इजाजत नहीं थी.

Update: 2024-09-28 12:46 GMT

एक्टर गोविंदा अपने स्टारडम के पीक टाइम के दौरान फिल्म सेट पर देर से आने के लिए बदनाम थे. लेकिन इन कहानियों का एक दूसरा पहलू भी है. गोविंदा सेट पर बहुत खुश रहते थे और उन्होंने अपने काम के प्रति हमेशा समर्पण दिखाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग डायरेक्टर और एक्टर अभिषेक बनर्जी ने हीरो नंबर 1 की शूटिंग का एक दिलचस्प किस्सा बताया.

उन्होंने उस वक्त को याद किया जब डायरेक्टर डेविड धवन को एफिल टावर के सामने शूटिंग करने की इजाजत नहीं थी. गोविंदा इस का समाधान लेकर आए और केवल 15 मिनट में शूटिंग पूरी करने में सफल हो गए. उन्होंने बताया कि गोविंदा ने ये बोला था कैमरा ऑन करके रहना मैं फटाफट स्टेप्स कर लूंगा. ग्रुप के साथ सभी स्टेप्स सिर्फ 15-20 मिनट में किए. ये किस्सा साल 1997 की फिल्म हीरो नंबर 1 के गाने 'मोहब्बत की नहीं जाती' की शूटिंग के दौरान हुआ था. गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ एफिल टॉवर के नीचे डांस मूव्स करते दिखाई दिए थे.

उन्होंने आगे बताया कि कोई भी एक्टर गोविंदा की तरह काम नहीं कर सकता है, उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि कोई कलाकार ऐसा कर सकता है जो उन्होंने 90 के दशक में किया था. वो अपना काम समय पर ठीक से खत्म करना और चले जाना जानते थे.

ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला था. फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया है. गोविंदा को कुली नंबर 1, हसीना मान जाएगी, स्वर्ग, साजन चले ससुराल, राजा बाबू, राजाजी, पार्टनर और कई कॉमेडी ब्लॉकबस्टर देने के लिए जाना जाता है.

Tags:    

Similar News