Happy Birthday Bhumi: कितनी मिली थी उनको अपनी पहली फिल्म के लिए फीस, जानकर हो जाएगी हैरानी

भूमि पेडनेकर ने एक बार अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया था जो उन्हें यशराज फिल्म्स में मिली थी. भूमि के जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं कि उन्होंने अपनी तनख्वाह के बारे में क्या कहा.

Update: 2024-07-18 06:55 GMT

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दम लगा के हईशा में आयुष्मान खुराना के साथ अपने फिल्मी करियर शुरुआत करने वाली भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स के साथ अपनी पहली फिल्म की थी. उन्होंने 6 साल तक वाईआरएफ में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया था. भूमि ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रोडक्शन हाउस में मिली पहली तनख्वाह के बारे में खुलकर बात की थी. भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स में अपनी पहली तनख्वाह के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया था कि उन्हें YRF में 7,000 रुपये की पहली तनख्वाह मिली थी.

इंटरव्यू के दौरान बताया, मैं बहुत खुश थी. मैंने अपनी पहली तनख्वाह अपनी मां को दी थी. वो अब भी उनके पास होगी. शुभ मंगल सावधान एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो मैंने अपनी पहली सैलरी से पढ़ाई के लिए लिया लोन चुकाया था. बता दें भूमि पेडनेकर ने व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल में पढ़ने के लिए लोन लिया था. दम लगा के हईशा से अपनी शुरुआत से पहले भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स में कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की मदद की थी. वाईआरएफ में काम करने के दौरान भूमि ने बैंड बाजा बारात के लिए रणवीर सिंह के अलावा कई अभिनेताओं का ऑडिशन लिया था.

भूमि पेडनेकर ने शुभ मंगल सावधान, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, सोनचिरैया, सांड की आंख, बाला, पति पत्नी और वो, और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे कई फिल्मों में काम किया हैं. उन्होंने दुर्गामती, बधाई दो, गोविंदा नाम मेरा, भेड़, थैंक यू फॉर कमिंग, भक्त और कई ऐसी फिल्मों में भी काम किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'मेरे हस्बैंड की बीवी' की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News