दिशा पटानी को कैसा चाहिए अपने सपनों का राजकुमार, कर रही हैं तलाश

दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में अपने सपने के राजकुमार के बारे में बताया.

Update: 2024-06-18 09:35 GMT

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने अलग अंदाज और अपनी अदाओं के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. साथ ही वो अपने पर्सनल लाइफ रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चे में रहती हैं. दिशा अपनी परफेक्ट फिगर को मेंटेन के लिए काफी वर्कआउट करती हैं. इसी के साथ वो अपने काम को भी दिल से करना पसंद करती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी पुराना है. उस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सपनों के राजकुमार के बारे में बता करती हुई दिखाई दी. उन्होंने ये भी बताया कि अगर वो किसी को डेट करना चाहती हैं तो उस लड़के में क्या- क्या खूबियां होनी चाहिए.

इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और प्यार के बारे में बताया कि प्यार हमारी सभी की लाइफ में बहुत ज्यादा जरुरी है. प्यार की हमारी एर्नजी को और बढाता है. अगर आप अपनी लाइफ में कुछ भी करते हो वो प्यार के लिए ही तो करते हो या प्यार आपसे करवाता है. दोनों बात एक ही है. मुझे ऐसा लगता है बिना प्यार के जिंदगी कोई कैसे जी सकता है. हर एक की लाइफ में प्यार की अलग भाषा हो सकती है.

उन्होंने आगे बताया कि एक सच्चा प्यार वो होता है जो एक लड़की को उसके फेमिनीनित्य के साथ जोड़कर रखता है. एक लड़की के लिए सबसे खुशी की बात वो है जब वो किसी के साथ एक रिश्ते में जुडी हुई है और वो उसके साथ बहुत खुश है. मुझे भी एक ऐसे इंसान की तलाश है जो मुझे ऐसा महसूस कराए, मुझे खुश रखे.

Tags:    

Similar News