ये है भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, एक सीन की कीमत थी 25 करोड़ रुपये

क्या आपको पता है भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी फिल्म कौन सी है. इस फिल्म के एक सीन कीमत 25 करोड़ रुपये थी.

Update: 2024-08-27 06:57 GMT

भारत में कई एसी फिल्में बनी हैं जिनका बजट करोड़ों में गया है. वहीं एक ऐसी फिल्म है जो भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म में से एक है जिसकी एक सीन की कीमत 25 करोड़ रुपये है. ये कोई आश्चर्य की बात नहीं है. जब बड़ी टिकट वाली फिल्मों की बात आती है, तो फिल्म निर्माता फिल्म को हिट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. पिछले कुछ सालों में कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में चौंका देने वाले प्रोडक्शन बजट पर बनी हैं, जैसे प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन की फिल्म कल्कि 2898 एडी, जो 600 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाई गई थी.

इसी के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान 300 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. हालांकि भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म का नाम आने वाली फिल्म के लिए रखा गया है जो 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा फिल्म सीन सिंघम अगेन का क्लाइमेक्स सीक्वेंस है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी की फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है.

सिंघम अगेन के क्लाइमेक्स सीन में अजय देवगन को डीसीपी बाजीराव सिंघम के रूप में रणवीर सिंह को एसीपी संग्राम भालेराव उर्फ सिम्बा के रूप में और अक्षय कुमार को डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया जाएगा क्योंकि वो डेंजर लंका (अर्जुन कपूर) से लड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्शन सीक्वेंस हैदराबाद में शूट किया गया था और इसमें टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या के किरदार में दीपिका पादुकोण एसीपी शक्ति शेट्टी के किरदार में और करीना कपूर खान अवनी कामत सिंघम के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में पांचवीं किस्त है और दिवाली 2024 में रिलीज होने वाली है. ये एक्शन फिल्म भूल भुलैया 3 के साथ क्लैश होगी, जिसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित हैं.

Tags:    

Similar News