दोस्ताना 2 की शूटिंग बंद पर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, सिर्फ 35 दिनों तक चली थी शूटिंग

क्यों हुई थी फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग बंद. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में तोड़ी चुप्पी.

Update: 2024-05-25 16:23 GMT

करण जौहर ने फिल्म दोस्ताना 2 बनाने की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म में करण जौहर ने जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी को कास्ट किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ अनबन हो गई थी. जिसकी वजह से इस फिल्म को काफी भारी नुकसान झेलना पड़ा. फिर इसके बाद कार्तिक आर्यन ने फिल्म दोस्ताना 2 से अपने आप अलग कर लिया और ये फिल्म छोड़ दी. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपना रिएक्शन दिया है. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग कोविड से पहले शुरु हो गई थी.

इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर से एक सवाल पूछा गया था. फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग क्यों बंद हो गई? जाह्नवी ने बताया, मुझे इस बारे में बिल्कुल नहीं पता, लेकिन फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग सिर्फ 30 से 35 दिनों तक चली थी. फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छी चल रही थी. मुझे नहीं पता चला कि फिल्म क्यों बंद हो गई. मैंने भी करण सर से पूछा था. इस फिल्म की शूटिंग कोविड से बहुत पहले शुरु हो गई थी. फिर कोविड आने के बाद डेढ़ साल तक होल्ड पर रही.

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच हुई अनबन को लेकर कहा, मेरे ख्याल से मुझे नहीं लगता कि लोग जैसा सोच रहे हैं वैसा कुछ हुआ था. ये फिल्म दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन करण सर और कार्तिक आर्यन के बीच क्या हुआ क्या नहीं हुआ. अब इसका जवाब तो वो दोनों की दे पाएंगे मैं नहीं. साल 2021 में करण जौहर ने फिल्म दोस्ताना 2 की कास्टिंग को लेकर ये खबर समाने आई थी कि वो फिल्म की दोबारा कास्टिंग करेंगे.

Tags:    

Similar News