सिल्वर स्क्रीन पर धमाल तो यहां भी जान्हवी कपूर का कमाल, महंगी संपत्तियों की हैं मालकिन

जान्हवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु में डेब्यू करती दिखाई देंगी.

Update: 2024-06-03 06:16 GMT

Janhvi Kapoor Net Worth: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज (Mr and Mrs) की एक्ट्रेस राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. जान्हवी (Janhvi Kapoor Net Worth) आलीशान गाड़ियों से लेकर आलीशान बंगले में रहने तक पसंद करती हैं. क्या आपको पता है जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Movies) कितने करोड़ों संपत्तियों की मालकिन हैं. नहीं तो हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जानें.

साल 2022 में कपूर्स ने बांद्रा में एक शानदार डुप्लेक्स खरीदा थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जान्हवी कपूर और उनके परिवार ने पाली हिल पर एक प्रॉपर्टी खरीदी थी. इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 65 करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा जान्हवी कपूर के पास चेन्नई के सबसे पॉश इलाकों में चार एकड़ में बंगला भी है. ये बंगला जान्हवी कपूर की मां और अभिनेत्री श्रीदेवी का है. ये उनके पास सबसे मंहगी प्रॉपर्टी में से एक है.

ये बंगला सी फेस है. इसी के साथ इस बंगले में बहुत बड़ा बगीचा भी है. एक आउटडोर स्विमिंग पूल भी है. श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने इस बंगले में बहुत से बदलाव कराए थे. अब इस बंगले को एक होटल में बदल दिया गया है. जहां लोग यहां आकर अपना वीकेंड मना सकते हैं. हाल ही में इस बंगले को Airbnb पर डाला गया है. ये बंगला चेन्नई में है.

जान्हवी कपूर बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिनके पास मेबैक कार है. शानदार जर्मन सेडान कार जिसकी कीमत लगभग 1.94 करोड़ रुपये बताई जाती है. एक्ट्रेस इस आलीशान गाड़ी की मानकिन हैं. इस कार में सीट मसाजर, मिनी फ्रिज और पैनोरमिक सनरूफ जैसी फैसिलिटी है.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस के गैराज में करीब 95 लाख रुपये की कीमत वाली BMW X5 भी खड़ी है. ट्विनपावर टर्बो वी8 इंजन की ये शानदार गाड़ी भी काफी महंगी है. अपनी बीएमडब्ल्यू एक्स5 और मर्सिडीज मेबैक एस560 के अलावा, जान्हवी कपूर के पास 2.7 करोड़ रुपये की लेक्सस एलएक्स 570 भी है जो करीब 1.62 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज एस-क्लास और लगभग 67 लाख रुपये की मर्सिडीज जीएलई 250डी भी है.

Tags:    

Similar News