बॉक्स ऑफिस पर जिगरा का नहीं दिखा एक्शन, लेकिन आलिया ने किया कमाल

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन किया है.

Update: 2024-10-18 06:38 GMT

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिर चाहे वो फिल्म पर लगने वाले अरोप के बारे में हो या फिर उनके नए- नए लुक. आलिया भट्ट जिगरा में वासन बाला के साथ काम करती दिखाई दी. ये दोनों का पहला प्रोजेक्ट था. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वेदांग रैना जिन्होंने जोया अख्तर की द आर्चीज से अपने अभिनय करियर की साथ शुरुआत की थी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिगरा ने पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की और हफ्ते में लगभग 16.75 रुपये का कारोबार किया, लेकिन सोमवार के बाद इसके कलेक्शन में गिरावट दिखाई दी. इसके अलावा रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि एक्शन थ्रिलर फिल्म 6 दिनों में कुल 21.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही, जो राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से कम है, जो उसी तारीख को रिलीज हुई थी.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने एक लंबा सफर तय किया है और खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में उभारा है. जिगरा में उन्होंने सत्या नाम का किरदार निभाया है. जो अपने छोटे भाई अंकुर को बचाने के लिए सारी हदे पार कर देती है. जिसे एक ऐसे अपराध के लिए गलत तरीके से विदेशी जेल में कैद किया गया है जो उसने नहीं किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिगरा 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है, जिसमें प्रमोशन के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये भी कहा गया है कि बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रिस्पॉन्स देखने के बावजूद फिल्म निर्माता ने जिगरा के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं. इसके अवाला बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट ने जिगरा के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

Tags:    

Similar News