Jigra OTT Release: जानें Alia Bhatt- Vedang Raina की एक्शन थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर कब और कहां देखें...

जिगरा की ओटीटी रिलीज के बारे में हम आपको अपनी इस स्टोरी में बताने जा रहे है.

Update: 2024-10-17 04:57 GMT

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गई है. एक्ट्रेस काफी समय के बाद एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन थ्रिलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौट आई हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्या (आलिया भट्ट) की कहानी बताती है, जिसका छोटा भाई अंकुर (वेदांग रैना) गलत तरीके से एक विदेशी जेल में बंद हो जाता है. एक ऐसे अपराध के लिए जो उसने किया ही नहीं. कहानी और ज्यादा दिलचस्प तब हो जाती है जब सत्या अपने भाई अंकुर को जेल से छुड़ाने के लिए निकल पड़ती है, लेकिन क्या वो अपने छोटे भाई को बचाने में सफल हो पाती है? ये तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

आलिया भट्ट और रैना के अलावा जिगरा में कई स्टार कास्ट शामिल हैं, जिनमें राधिका मदान, सिकंदर खेर, मनोज पाहवा, आदित्य नंदा, राहुल रवींद्र और विवेक गोम्बर शामिल हैं. खासकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ एक्शन थ्रिलर में एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं. कारण बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिगरा की ओटीटी रिलीज के बारे में हम आपको अपनी इस स्टोरी में बताने जा रहे है.

जिगरा ओटीटी पर कब रिलीज होगी?

नेटफ्लिक्स ने भले ही जिगरा के डिजिटल अधिकार खरीद लिए हों, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अभी तक एक्शन थ्रिलर की डिजिटल रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है. इसे देखते हुए कि एक फिल्म लगभग सात-आठ सप्ताह तक चलने के बाद कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर आती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है.

Tags:    

Similar News