जूनियर NTR-जान्हवी कपूर की इस फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया गदर, हासिल किया ये मुकाम!

देवरा पार्ट 1 को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच गया है. कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

Update: 2024-09-07 13:18 GMT

Devara Part 1 New Record: देवरा पार्ट 1 को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच गया है. कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 27 सितंबर को रिलीज होने से पहले ही फिल्म ने एक नया मील का पत्थर हासिल कर लिया है. देवरा: पार्ट 1 यूएसए में सबसे तेज 15,000 टिकट बेचने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. वह भी प्री-सेल टिकटों के लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद ही.

निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर वाले देवरा के पोस्टर को शेयर करके खुशखबरी साझा की. साइड नोट में लिखा था कि यूएसए में किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे तेज 15K+ टिकट बेचे गए. जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा देवरा: पार्ट 1 में सैफ अली खान, प्रकाश राज और श्रुति मराठे जैसे कलाकार भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का रनटाइम लगभग 3 घंटे और 10 मिनट तक बढ़ सकता है. हाल ही में, फिल्म के तीसरे गाने दाउदी की रिलीज़ के साथ उत्साह और बढ़ गया, जिसमें जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर दोनों नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक टीज़र शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने इसे कैप्शन दिया कि ये रहा #दाउदी वीडियो सॉन्ग, जो आपको बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार रखेगा. इससे पहले, देवरा: पार्ट 1 के निर्माताओं ने फियर सॉन्ग और चुट्टामल्ले ट्रैक रिलीज़ किए थे, जिन्हें प्रशंसकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थी. सैफ अली खान के जन्मदिन पर, उन्होंने उनके किरदार भैरा की एक झलक भी जारी की.

टीज़र में एक मनोरंजक लड़ाई का सीक्वेंस दिखाया गया है, जिसमें सैफ अली खान जंगल में भागते हुए बहुत ही गंभीर और तीखे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

Tags:    

Similar News