डेब्यू फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर को मिली थी इतनी फीस, जानें-पहली सैलरी का क्या किया

राम चरण के साथ एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर में भी एक्टिंग की, जिसने ऑस्कर 2023 में नातू नातू के लिए 'बेस्ट सॉन्ग' का पुरस्कार जीता था.

Update: 2024-09-30 05:47 GMT

नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर, जिन्हें जूनियर एनटीआर के नाम से जाना जाता है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहतरीन कलाकार के लिए भी जानें जाते हैं. अपनी ऑन-स्क्रीन और बॉक्स ऑफिस पर सफल सफलता के लिए जाने जाने वाले जूनियर एनटीआर देवारा: पार्ट 1 में दिखाई दिए. उन्होंने इस एक्शन थ्रिलर के साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी कर ली है, जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. पिछले दो दशकों में, जूनियर एनटीआर ने कई सफल फिल्में दी हैं. जैसे स्टूडेंट नंबर 1 जो साल 2001, सिम्हाद्रि साल 2003, यमदोंगा साल 2007, बृंदावनम साल 2010 और बादशाह साल 2013 में रिलीज हुई थी. उन्होंने राम चरण के साथ एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर में भी एक्टिंग की, जिसने ऑस्कर 2023 में नातू नातू के लिए 'बेस्ट सॉन्ग' का पुरस्कार जीता था.

Full View

फिल्म इंडस्ट्री से गहरा संबंध रखने वाले परिवार में जन्मे जूनियर एनटीआर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी. उन्होंने साल 2001 में वी.आर.प्रताप की फिल्म निन्नु चूडालानी से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन जूनियर एनटीआर के अभिनय को कई लोगों ने सराहा. उसी साल उन्होंने एसएस राजामौली के साथ स्टूडेंट नंबर 1 नाम की एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म में काम किया. जो साल 2001 की सबसे सफल तेलुगु फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी.

जूनियर एनटीआर ने आदी साल 2002 और सिम्हाद्री जो साल 2003 जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करना जारी रखा और खुद को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक खास तहग बनाई. इन सालों में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक्टिंग की और उनकी फीस में काफी बढ़ोतरी देखी गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर और राम चरण, जिन्होंने आरआरआर का नाम भी दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपये मिले थे. जबकि स्पोर्टिंग एक्टर आलिया भट्ट और अजय देवगन को 9 करोड़ रुपये और 25 करोड़ रुपये मिले थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर को उनकी पहली फिल्म निन्नू चूडालानी के लिए 4 लाख रुपये मिले थे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उन्होंने वो पैसे अपनी मां शालिनी नंदमुरी को दे दिए थे, क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि इसका क्या करना है. आज जूनियर एनटीआर देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. जूनियर एनटीआर जल्द ही सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के साथ देवरा: पार्ट 1 में दिखाई दे रहे हैं. ये तेलुगु फिल्म 27 सितंबर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

इसके अलावा जूनियर एनटीआर जल्द ही वॉर 2 के साथ वाईआरएफ के ब्रह्मांड में भी शामिल होंगे. इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगे. आने वाली जासूसी एक्शन थ्रिलर का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे, जो सिद्धार्थ आनंद का स्थान लेंगे, जिन्होंने पहली किस्त का निर्देशन किया था. फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी. ये फिल्म 14 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

Tags:    

Similar News