माथे पर बिंदिया, बालों में गजरा उनकी खूबसूरती मे लगा रहा है चार चांद, देखें लेटेस्ट लुक

हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की है. फोटो में उन्होंने इंडियन लुक को कैरी किया हुआ है.

Update: 2024-05-29 17:43 GMT

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की है. फोटो में उन्होंने इंडियन लुक को कैरी किया हुआ है. इंडियन लुक में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लगती हैं. हालांकि, काजल ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है. लेकिन अपने फैंस से चुड़े रहने के लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में शेयर की गई फोटो को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

माथे की बिंदिया और बालों में सजा गजरा उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. इस लुक में वो बड़ी एक्ट्रेस को मात देती दिखाई दे रही हैं. इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, Sunday is a mood. इस फोटो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस कमेंट करके अपना प्यार बसरा रहे हैं. अगर आपके घर में कोई फंक्शन आ रहा है तो आप एक्ट्रेस का ये देसी अवतार असानी से कॉपी कर सकते हैं. एक्ट्रेस का ये लाइट लुक किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट है. इस लुक में लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल ने फिल्म क्यू हो गया ना से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस में उनका काफी छोटा रोल था. हालांकि इस फिल्म से उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी. फिर उसके बाद उन्होंने अजय देवगन की फिल्म सिंघम की जिसमें उनको काफी पहचान मिली थी.

Tags:    

Similar News