लो जी इस कपल ने भी दिया अपना आलीशान विला रेंट पर, गोवा में आप इनके घर बिताएं छुट्टियां

अपने बिजी शिड्यूल के बावजूद अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल ने अपने गोवा वाले एक शानदार विला को लोगों के लिए रेंट पर देने का सोच लिया है.

Update: 2024-10-11 06:13 GMT

एक्टर अजय देवगन कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. उन्होंने पिछले सालों में कई सारी फिल्मों को साइन किया हुआ है. 55 साल के अभिनेता जल्द ही इस दिवाली रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा फिल्म सिंघम अगेन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. अपने बिजी शिड्यूल के बावजूद अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल ने अपने गोवा वाले एक शानदार विला को लोगों के लिए रेंट पर देने का सोच लिया है.

बॉलीवुड के सबसे अमीर कपल में से एक अजय देवगन और काजोल हाल ही में मुंबई में अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो का बड़ाने में बिजी हैं. दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने गोवा के मापुसा में अपने शानदार विला के दरवाजे मेहमानों के लिए खोल दिए है और एक नए बिजनेस में कदम रखा. शानदार संपत्ति विला इटर्ना में पांच कमरे, पांच किंग साइज बेड, एक बहुत बड़ा आउटडोर पूल, एक बड़ा सा पानी का फव्वारा और हाथ से चुने गए शानदार ढंग से डिजाइन किया गया घर.

आलीशान विला की एक रात का रेंट 1.10 लाख रुपये से शुरू है और 1.30 लाख रुपये तक जाती है. वही बात करें अजय देवगन और काजोल की कुल संपत्ति की तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की कुल संपत्ति 427 करोड़ रुपये है. वहीं काजोल की कुल संपत्ति लगभग 240 करोड़ रुपये बताई गई है. अजय देवगन की संपत्ति में शानदार कारें, महंगी घड़ियों और बहुत कुछ है. उनका जुहू में एक आलीशान बंगला भी है, जिसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपये है.

बॉलीवुड अभिनेता ने लंदन में एक आलीशान घर भी लिया हुआ है, जो शाहरुख खान के घर के पास है. अजय देवगन को महंगी और शानदार कारों का भी शौक है. उनके गैराज में रोल्स रॉयस कलिनन, मर्सिडीज-मेबैक GLS600, मासेराती क्वाट्रोपोर्टे, ऑडी Q7, रेंज रोवर वोग और बहुत कुछ जैसी शानदार कारें शामिल हैं.

Tags:    

Similar News