कमाल हासन की इंडियन 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Update: 2024-07-16 08:03 GMT

12 जुलाई को रिलीज हुई कमल हासन और शंकर की इंडियन 2 को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी तक इस फिल्म ने लगभग 58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलोचकों और फिल्म के फैंस की प्रतिक्रिया सुनने के बाद फिल्म में 20 मिनट की कटौती की गई है. फिल्म का छोटा वर्जन 14 जुलाई से सिनेमाघरों में चल रहा है. पहले फिल्म का रन टाइम तीन घंटे और चार मिनट था.

Full View

ये फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है. फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. फिल्म इंडियन 2 के निर्माताओं ने अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट की पुष्टि नहीं की है. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स कलैग्नार टीवी के पास हैं.

Full View

फिल्म के तेलुगु वर्जन ने जोरदार शुरुआत की और बेहिसाब कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म इंडियन 2 ने तमिल वर्जन से कुल 17 करोड़ रुपये कमाए. इस बीच फिल्म को तेलुगु में शानदार ओपनिंग मिली है. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया. दूसरे दिन, फिल्म ने भारत में तेलुगु में 2.5 करोड़ रुपये और तमिल में 13 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Full View

शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2 1996 की हिट फिल्म इंडियन का सीक्वल है. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें कमल हासन, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर जैसे सेलेब्स दिखाई दिए. फिल्म लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 150 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई. आपको बता दें, इंडियन 2 के बाद फिल्म इंडियन 3 भी आएगी.

Tags:    

Similar News