Kareena Kapoor Khan fitness secrets: देखें 44 साल की उम्र में एक्ट्रेस कैसे रखती हैं अपने आप को फिट

क्या आपने कभी सोचा है कि करीना कपूर खान 44 साल की उम्र में और दो बच्चे होने के बावजूद भी जवान कैसे दिखती हैं?

Update: 2024-09-24 11:24 GMT

एक्ट्रेस करीना कपूर खान, जिन्होंने जाने जान, क्रू और हाल ही में रिलीज हुई द बकिंघम मर्डर्स के साथ फिल्मों में शानदार साल बिताया है. करीना कपूर खान 44 साल की हैं और उनके दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह. एक्ट्रेस ने खुद को बनाए रखा है और अपनी फिट बॉडी से कमाल करती हैं. करीना फिट रहने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. सही डाइट और वर्कआउट पर बहुत फोकस रखती हैं. करीना कपूर खान न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

करीना अपनी डाइट में प्रोटीन और कार्ब्स को बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं. वो क्रैश डाइट से बचती हैं. उनकी डाइट में फल, सब्जियां और घर का बना खाना खाती हैं. उनको वर्कऑउट में योगा करना बहुत पसंद है. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो और फोटो शेयर करती दिखाई देती हैं. करीना हाइड्रेटेड रहने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं. वो अपनी स्किन को चमकदार बनाए रखने के लिए जूस भी पीती हैं. इसी के साथ हाइड्रेशन रूटीन में नारियल पानी और ग्रीन टी भी शामिल करती हैं.

योगा के अलावा करीना वर्कआउट पर भी जोर देती हैं. जिसमें कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और पिलेट्स को शामिल करती हैं. करीना बाहर का खाना नहीं खाती और घर का बना खाना खाती हैं. हर रात कम से कम 7-8 घंटे की नींद लेती हैं. करीना जंक फूड के बजाय नट्स, फल और दही जैसे हेल्दी स्नैक्स को खाती हैं.

Tags:    

Similar News