Kareena Kapoor Khan ने दिए फिटनेस गोल्स, दिलजीत दोसांझ के गाने को किया टैग

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना फेवरेट योगा करते हुए फोटो शेयर की साथ वो अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देती हुई भी दिखाई दी हैं.

Update: 2024-06-12 13:00 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रोजाना सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में करीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो अपना फेवरेट योगा करती दिखाई दे रही हैं. शेयर की गई फोटोज में करीना कपूर खान अपने फैंस को फिटनेट गोल्स भी देती दिखाई दे रही हैं. खाने की शौकीन होने के साथ- साथ करीना कपूर खान फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. इस फोटो में वो अपना वर्कआउट करती दिखाई दे रही है. फिट रहने के लिए करीना हेल्दी डाइट और वर्कआउट प्लान को फॉलो करती हैं.

हाल ही में शेयर की गई फोटोज में करीना ने अपने वर्कआउट के आउटफिट को कैरी किया हुआ है. करीना इन सभी फोटोज में नो मेकअप में दिखाई दे रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं बिना मेकअप किए भी उनकी स्कीन कितनी ग्लो कर रही है. वो इसलिए कर रही है क्योंकि वो बहुत क्लीन डाइट लेना पसंद करती हैं. खाने के टाइमिंग्स के साथ- साथ वो अपने पोर्शन और वर्कआउट रूटीन को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. कई इंटरव्यू में उनको अपनी डाइट और एक्सरसाइज के बारे में बात करते सुन और देख चुके हैं.

करीना कपूर ने हाल ही में शेयर की गई फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, As i fly for the summer my favourite yoga asana is a must ~ the chakrasana to go 💯 #Summer2024 here we come. इस पोस्ट में उन्होंने अपने योगा गुरु anshuka को टैग किया है. साथ ही दिलजीत दोसांझ के गाने को भी अपनी पोस्ट पर लगाया है. उनकी इन फोटोज को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म क्रू में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ में नजर आए थे.

Tags:    

Similar News