करीना कपूर खान ने अपने 25 साल के करियर में साइन की हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म, जानें...

करीना कपूर ने फिल्म के लिए कई सारी तारीखें बांट दी हैं और शूटिंग के लिए साल 2025 को ब्लॉक कर दिया है. करीना कपूर को फिल्मी दुनिया में 25 साल पूरे हो गए हैं.

Update: 2024-09-17 14:24 GMT

साल 2000 जून में करिशमा कपूर की बहन करीना कपूर ने जेपी दत्ता निर्देशित रिफ्यूजी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इन सालों में बेबो ने खुद को हिंदी सिनेमा में बड़े सितारों की लिस्ट में खुद को शामिल किया. साथ ही उन्होंने अपने इस एक्टिंग करियर में कई उतार- चढ़ाव भी देखे. करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फीमेल स्टार्स में से एक हैं, जो अपने दो दशक से ज्यादा लंबे करियर के साथ आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ इंडस्ट्री में डटी हुई हैं.

करीना कपूर खान ने हाल ही में मार्च 2024 में फिल्म क्रू के साथ सफलता का स्वाद चखा है. इसके अलावा हमने सुना है कि एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फीचर फिल्मों में से एक को साइन किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर को पिछले 9 महीनों में कुछ सबसे बड़ी पैन इंडिया फीचर फिल्मे ऑफर की गई है और करीना ने उन्ही में से एक फिल्म साइन की है जो हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फीचर फिल्म हो सकती है. आने वाले 2 सालों में ये फिल्म बड़े पैपाने में शूट की जाएगी. इस फिल्म में करीना का ऐसा किरदार है जो उन्होंने आज तक नहीं किया है.

उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी है और अपने एक्टिंग करियर के 25वें साल में से इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में शुरू होगी और 2026 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, क्योंकि निर्माता आने वाले सालों में भारत और विदेश में बड़े पैमाने पर फिल्म की शूटिंग करने का इरादा रखता है.

Tags:    

Similar News