करिश्मा कपूर चाहती थीं रणबीर कपूर आलिया भट्ट से नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से करें शादी

आलिया भट्ट नहीं बल्कि करिश्मा कपूर चाहती थीं कि ये बॉलीवुड डीवा मिसेज रणबीर कपूर बनें.

Update: 2024-08-12 09:39 GMT

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक हैं जो अपने पीडीए के साथ कपल गोल्सस देने में कामयाब होते हैं. दोनों ने 2018 में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के सेट पर डेटिंग शुरू की. रणबीर और आलिया ने अयान मुखर्जी की फिल्म में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से लाखों दिल जीते, जो 2022 में रिलीज हुई और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. उसी साल रणबीर और आलिया ने पूरे बॉलीवुड में अपने प्यार का रंग बिखेर दिया था. दोनों बेटी राह कपूर के माता-पिता हैं.

आलिया भट्ट से शादी करने से पहले रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे. एनिमल स्टार ने सोनम कपूर को भी तब डेट किया जब वो साल 2007 में अपनी पहली फिल्म सांवरिया की शूटिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर के साथ सोनम का रिश्ता नहीं चल पाया, लेकिन उनकी चचेरी बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ उनकी दोस्ती बनी रही. एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा किया था कि करिश्मा चाहती थीं कि वो रणबीर से शादी करें.

खैर, करीना और सोनम ने वीरे दी वेडिंग में स्क्रीन शेयर की थी और उनके बंधन को दर्शकों ने पसंद किया. दोनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 5 में भी साथ नजर आए थे. एपिसोड के दौरान करण ने सोनम से पूछा कि क्या उन्होंने कभी रणबीर से शादी करने और करीना की भाभी बनने के बारे में सोचा था. सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि करिश्मा, लोलो लगातार ऐसा चाहती थीं, लेकिन वो और रणबीर दोस्त हैं. बाद में सोनम ने मई 2018 में आनंद आहूजा से शादी कर ली थी. दोनों बेटे वायु के माता-पिता हैं.

Tags:    

Similar News