Kota Factory Season 3 का ट्रेलर आउट, इस बार जितेंद्र कुमार लेकर आ रहे हैं सबसी बड़ी परीक्षा

सीज़न 3 में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना और राजेश कुमार एक बार फिर से इस सीरीज में अपनी भूमिकाओं से धमाल मचाने आ रहे हैं.

Update: 2024-06-11 12:49 GMT

Kota Factory Season 3 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. ये वेब सीरीज़ सबसे पसंदीदा शो में से एक है. इसकी स्ट्रीमिंग 20 जून से नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी. इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना और राजेश कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे. ये सभी कलाकार अपने इस सीज़न 3 को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. 'पंचायत 3' के बाद अब जितेंद्र कुमार 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में जीतू भैया अपनी थ्योरी समझाते हुए नजर आ रहे हैं.

Full View

ट्रेलर के शुरुआत वीडियो में जीतू भैया बैठे दिखाई दे रहे हैं और परीक्षा की तैयारी के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में वो ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'जीत की तैयारी नहीं, तैयारी जीत है' उनका मानना है कि जीत के साथ-साथ तैयारियों का जश्न भी मनाना चाहिए. ये देखना दिलचस्प होगा कि हाल ही में मेकर्स ने सभी किरदारों का एक नया पोस्टर भी जारी किया था जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कोटा फैक्ट्री कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है.

हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में जितेंद्र कुमार सभी ये एक सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं कि हा या ना कुछ बोलो भाई लोगों. तो बच्चें उनको ये कहते दिखाई देते हैं कि हां. जीतू भैया ऐसा मानना है कि छोटे बच्चे अपनी लाइफ में हर एक चीज को बहुत ही गंभीरता से लेते हैं, चाहे वो टीचर की डांट हो या उनकी दोस्ती. किसी भी चीज में अगर उन्हें परेशानी लगती हैं तो वो बहुत परेशान हो जाते हैं. आपको बता दें, ये वेब सीरीज आप 20 जून को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. ये सीरीज अगले वीकेंड पर रिलीज की जाएगी, जिससे लोग इसे अपने वीकेंड पर घर बैठकर देख सके.

Tags:    

Similar News