कृति सेनन का ये नया लुक देख बढ़ने लगेगी दिल की धड़कने, देखें लेटेस्ट लुक

कृति सेनन का ये नया लुक देख आप भी अपनी आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे.

Update: 2024-06-11 14:04 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृती सेनन अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं के लिए खूब जानी जाती हैं. आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक को शेयर कर फैंस की धड़कने बड़ा देती हैं. अपने फैशन के जलवे से हमेशा फैंस के दिलों पर जादू चलाती दिखाई देती हैं. हाल ही में कृति सेनन ने अपनी नई फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस लुक में वो किसी अप्सरा से कम नहीं रग रही हैं. इन फोटोज में कृति सेनन ने ब्लू कलर का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट कैरी किया हुआ है. ये को-ऑर्ड सेट गर्मी के मौसम के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा है.

शेयर की गई फोटोज में कृति सेनन की मुस्कान फैंस के दिलों पर राज कर रही है. अपनी खिलखिलाती मुस्कान के साथ एक्ट्रेस ने इस दौरान कैमरे पर एक से बढ़कर एक पोज दिए. उनकी इस खूबसूरत फोटोज को अभी तक 8.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी तारीफ करने नहीं थक रहे. इस बात का सबूत आप उनके कमेंट बॉक्स पर जाकर देख सकते हैं. कृति सेनन ने इस लुक को पूरा करने के लिए या इस एलिगेंट कैजुअल लुक को गोल्डन इयररिंग्स, रिंग्स और व्हाइट पॉइंटेड हील्स के साथ कैरी किया.

एक्ट्रेस के इस लुक को आप किसी भी समर पार्टी में असानी से कैरी कर सकते हैं. एक्ट्रेक के वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन फिल्म क्रू में करीना कपूर खान और तब्बू के साथ नजर आईं थी. इससे पहले वो शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में दिखाई दी थी. इस फिल्म ने बॉक्स पर अच्छी कमाई की थी. अब अपनी आने वाली फिल्म काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी.

Tags:    

Similar News