आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘तेरे इश्क में’ में धनुष के काम करने को लेकर कृति सेनन ने खुलकर बात

धनुष और कृति सेनन आनंद एल राय की फिल्म तेरे इश्क में की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू करेंगे और ये फिल्म 2025 में बड़े पर्दे पर आएगी.

Update: 2024-08-06 17:30 GMT

साल 2013 में रांझणा की सफलता के बाद आनंद एल राय और धनुष फिल्म 'तेरे इश्क में' में एक साथ फिर से साथ आ रहे हैं. फिल्म को एक साल पहले वीडियो के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें ये बताया गया था कि ये फिल्म एआर रहमान के संगीत से सगी होगी जिसमें इरशाद कामिल भी होंगे. अब हाल ही में आनंद एल राय की इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली कृति सेनन ने धनुष के साथ काम करने को लेकर खुलकर बात की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कृति सेनन धनुष के साथ तेरे इश्क में काम करने को लेकर काफी खुश हैं. कृति सेनन ने कुछ महीने पहले आनंद एल राय से कहानी सुनी थी और उन्होंने इस एक्शन लव स्टोरी की दुनिया में आने वाली सबसे बेहतरीन कहानी में से एक कहा है. कहानी के अलावा कृति को अपने किरदार का आर्क और कहानी में बदलाव का तरीका भी पसंद आया है. उन्होंने फिल्म को करने के लिए हां कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धनुष और कृति के अलावा निर्माता फिल्म में एक और एक्टर को कास्ट करना चाह रहे हैं. फिल्म रांझणा में अभय देओल की तरह तेरे इश्क में भी एक अहम किरदार शामिल है. 'निर्माता इस किरदार के लिए कई अभिनेताओं से बात कर रहे हैं और इसे जल्द ही फिक्स कर लेंगे.

कृति सेनन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, धनुष के साथ पहली बार काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं. मैंने ऐसा सुना है कि वो बहुत शांत किस्म के इंसान है. उन्हें काम का भी काफी एक्सपीरियंस हैं. मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा. फिल्म तेरे इश्क में की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू होगी और अगले साल इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को नीरज यादव के साथ हिमांशु शर्मा ने लिखा है. कृति सेनन इस बीच दो पत्ती की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं.

Tags:    

Similar News