अपार्टमेंट से लेकर लग्जरी कारों तक, करोड़ों संपत्ति के माहिक हैं ‘सैम बहादुर’

इस स्टोरी में हम विक्की कौशल की संपत्ति के बारे में और उनके पास महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Update: 2024-07-27 06:20 GMT

बॉलीवुड के सैम बहादुर उर्फ विक्की कौशल अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन और स्क्रिप्ट के चुनाव के लिए जाने जाते हैं. पिछले 9 सालों में उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार समेत कई पुरस्कार जीते हैं और एक के बाद एक हिट फिल्मे दी हैं. इस स्टोरी में हम विक्की कौशल की संपत्ति के बारे में और उनके पास महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं.


विक्की कौशल के पास अंधेरी वेस्ट मुंबई में एक खूबसूरत घर है. महामारी के दौरान उन्होंने अपने अपार्टमेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते दिखाई दिए. जहां वो अपने पैरेंट्स और छोटे भाई सनी कौशल के साथ रहते थे. इन दिनों वो अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ जुहू में समुद्र के सामने एक किराए के घर में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने 80 लाख रुपये में 5 साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है.

साल 2021 में विक्की कौशल ने एक टॉप-ऑफ-द-लाइन रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB खरीदी, जिसकी कीमत लगभग 2.47 करोड़ रुपये बताई जाती है. विक्की कौशल के पास इसके अलावा एक सफेद रंग की मर्सिडीज-बेंज जीएलसी भी है. इस शानदार एसयूवी रेंज की कीमत 75.90 लाख रुपये से शुरू होती है और 76.90 लाख तक जाती है.

अपने गैराज में खड़ी रेंज रोवर और मर्सिडीज-बेंज के अलावा विक्की कौशल के पास लगभग 95 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स5 भी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल लगभग 41 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं. फिल्मों से अपनी फीस के अलावा वो इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल पोस्ट और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं.

Tags:    

Similar News