मलायका अरोड़ा, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, ये हैं बॉलीवुड के फिट सेलेब्स

आलिया भट्ट और रितिक रोशन को वर्कआउट में कार्डियो फेवरेट है, जबकि मलायका अरोड़ा को योगा करना पसंद है. चलिए बी टाउन के सेलेब्स फिटनेस रूटीन पर एक नजर डालते हैं.

Update: 2024-07-18 09:18 GMT

बी टाउन के सेलेब्स हर समय स्क्रीन पर दिखने के लिए वर्कआउट करते दिखाई देते हैं. स्क्रीन पर दिखने के साथ-साथ उन्हें अपने आप को फिट रखना भी एक काम है. कई सितारे अलग- अलग तरीके से अपने आप को फिट रखते हैं. आइए उनके वर्कआउट्स पर एक नज़र डालें जिनके के लिए वो किसी भी दिन मिस नहीं करना चाहते.

मलाइका

मलाइका अरोड़ा उर्फ मल्ला योग को अपना फिटनेस मंत्रा मानती हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी कई वीडियो शेयर करती दिखाई देती हैं. उनका ऐसा मानना हैं कि इससे उन्हें जीवन की हर चुनौती लड़ने मदद मिलती है और तनाव से निपटने में भी मदद मिलती है.

आलिया भट्टा

अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अभिनय करने से पहले 20 किलो वजन कम करने के लिए 6 महीने लगातार आलिया भट्ट ने कार्डियो किया था. उन्हें कार्डियो करना बहुत पसंद है. आलिया अभी भी इसे अपने वर्कआउट में शामिल करना नहीं भूलती.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने वर्कआउट वीडियो को भी पोस्ट करती दिखाई देती हैं और पिलेट्स भी उनका फेवरेट है. कैडिलैक रिफॉर्मर वो मशीन जिसपर वो पिलेट्स करती हैं. उनका ऐसा मानना है कि पिलेट्स शरीर को टोन करता है.

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू का मानना है कि दिमाग और बॉडी को एक्टिव रखने के लिए वेट ट्रेनिंग सबसे ज्यादा जरूरी है. वजन को कम करने के लिए सबसे ज्यादा वेट ट्रेनिंग काफी मायने रखती है. उनका ऐसा मानना है कि अपने आप को मेंटेन करने के लिए अपने वर्कआउट में कार्डियो भी शामिल करना चाहिए.

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ तायक्वोंडो में पांच डिग्री ब्लैक बेल्ट के साथ एक मार्शल आर्ट फाइटर भी हैं. टाइगर खुद को फिट रखने और अपने फिटनेस को बनाए रखने के लिए मार्शल आर्ट को अपने वर्कआउट में शामिल करते हैं.

Tags:    

Similar News