मई के महीने में होने वाली है बॉलीवुड फिल्मों की बारिश, पढ़ें पूरी लिस्ट

मई के महीने में कई सारी हिंदी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. श्रीकांत से लेकर मिस्टर एंड मिसेज माही तक ये मूवी फैंस को एंटरटेन करेंगी.

Update: 2024-05-24 00:50 GMT

अगर आप भी फिल्म देखने के शौकीन है तो मई का महीना आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इस महीने थिएटर में कई सारी नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन इस महीने काफी दिलचस्प फिल्में आने वाली हैं. जिसका फैंस काफी दिनों से वेट कर रहे थे. हम अपनी इस स्टोरी में मई में होने वाली रिलीज फिल्मों के नाम बताने वाले हैं.

The Fall Guy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है The Fall Guy. इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ- साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में एक स्टंटमैन की कहानी है. ये फिल्म डेविड लीच के निर्देशन में बनी है. ये फिल्म 3 मई को रिलीज हो गई है. आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं.

Tarot

Tarot फिल्म एक डरावनी कहानी है जहां दोस्त गलती से टैरो कार्ड के एक शापित सेट में फंस जाता है. ये फिल्म भी 3 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है.

Srikanth

श्रीकांत फिल्म एक बायोपिक फिल्म है. ये फिल्म आपका दिल जीत सकती है. इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में रहने वाले एक लडके श्रीकांत बोला पर बनी है. उसका एक बड़ा सपना होता है, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत करता है. इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.

Bhaiyya Ji 24 may

मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म भैया जी को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं. फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही के दिनों में इस फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हुआ है. टीजर में एक्टर की एक्टिंग देखने लायक है. फिल्म भैया जी 25 मई को रिलीज होगी.

Mr and Mrs Mahi

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. दोनों की ये दूसरी फिल्म है. पहली बार ये जोड़ी फिल्म रूही में नजर आई थी. मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित है. ये फिल्म महीने के अंत यानी 31 मई को रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News