मिलिए एशिया के पहले इंडियन रैपर से, जिसके एक गाने को यूट्यूब पर मिले 1 बिलियन व्यूज

बादशाह का रीक्रिएटेड साल 2016 में रिलीज हुआ डांस ट्रैक 'काला चश्मा', जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ थे. इस गाने को यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज मिले हैं.

Update: 2024-07-30 10:55 GMT

19 नवंबर 1984 को नई दिल्ली में जन्मे आदित्य प्रतीक सिसौदिया के अपना स्टेज पर बादशाह नाम इसलिए चुना क्योंकि वो शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं, जिन्हें बॉलीवुड के बादशाह के नाम से जाना जाता है. डीजे वाले बाबू और वखरा स्वैग से लेकर शी मूव इट लाइक और जुगनू तक, सिंगर-रैपर ने हिंदी और पंजाबी में कई हिट गाने दिए. बादशाह ने अब अपने करियर में एक और मील का पत्थर हासिल कर लिया है क्योंकि साल 2016 की हिंदी फिल्म बार बार देखो के उनके गाने 'काला चश्मा' ने यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज को पार कर लिया है.

Full View

बादशाह इस आंकड़े तक पहुंचने वाले एशिया के पहले रैपर बन गए हैं. फिल्म बार-बार देखो में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा डांस करते हुए नजर आए थे. अमर अर्शी, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अमरीक सिंह और कुमार के बोल वाले इस ट्रैक को गाया है. इस बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा, काला चश्मा के लिए एक अरब व्यूज हासिल करना एक बहुत बड़ी बात है. ये मेरे फैंस से मिले प्यार का प्रमाण है. ये तो बस शुरुआत है और अभी बहुत कुछ आना बाकी है.

अपने करियर के अलावा बादशाह ने रियलिटी टीवी शो और फिल्मों में भी काम किया है, जिससे उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में बादशाह कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे. जिसमें वो कपिल को ये कहते दिखाई दिए थे, अभी तो बहुत कुछ आना बाकि है, हम ही तो है इस फील्ड के राजा.

Tags:    

Similar News