मिलिए सबसे अमीर साउथ एक्ट्रेस से जो 1 मिनट के लिए चार्ज करती हैं 1 करोड़ रुपय, कौन हैं वो हस्ती?

क्या आप भी जानते हैं साउथ की इस एक्ट्रेस ने इस राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार फिल्म के लिए उन्होंने 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

Update: 2024-05-29 13:58 GMT

साउथ की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. साथ ही वो फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों में तनख्वाह लेती हैं. ऐसी ही एक फेमस हस्ती जो सबसे अधिक सैलरी पाने वाली और सबसे अमीर एक्ट्रेस में एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म में प्रति मिनट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये की संपत्ति की मानकिन सामंथा रुथ प्रभु हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा सबसे ज्यादा फीस लेने वाली आउथ एक्ट्रेस में एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 3.5 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

Full View

हालांकि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने प्रति मिनट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. ये फिल्म पुष्पा: द राइज थी, जिसमें उन्होंने वायरल गाने ऊ अंतवा मावा..ऊ ऊ अंतवा पर एक डांस नंबर किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसाप सामंथा ने इस गाने के लिए 5 करोड़ रुपये फीस ली थी. फिल्म पुष्पा: द रूल इस साल 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है.

Full View

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था रुथ प्रभु आने वाली दो फिल्मों में नजर आएंगी. द फैमिली मैन फेम राज में पहली बार सामंथा को वरुण धवन के साथ देखा जाएगा. ये जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज़ इस साल रिलीज़ होगी. सामंथा रुथ प्रभु अब ओटीटी पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

Tags:    

Similar News