मिर्जापुर के गुड्डु भैया के पास है ये 4 आलीशान चीजें, रियल लाइफ में है...

गुड्डु भैया उर्फ अली फजल ने मिर्जापुर के सभी सीजन में अपने किरदार से लोगों को अपना फैन बनाया. क्या आप जानते हैं सीजन 3 में उन्होंने कितनी फीस ली.

Update: 2024-07-11 04:34 GMT

लंबे इंतजार के बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो ने 5 जुलाई को मिर्जापुर का तीसरा सीजन लॉन्च कर दिया था. इस सीजन की कहानी वही से शुरु हुई जहां से पिछला सीजन खत्म हुआ था. क्राइम थ्रिलर सीरीज का ये सीजन गुड्डू भैया पर फोकस किया गया है. वही कालीन भैया अपनी कुर्सी को फिर से हासिल करने के लिए एक षड्यंत्र रचते हुए नजर आ रहे हैं. ये वेब शो एक्शन और अपने डायलॉग से लोगों के बीच फेमस है. विश्वासघात और चालाकी से भरी सीरीज की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

इस वेब सीरीज के जरिए अली फज़ल अपनी एक्टिंग से लोगों से काफी तारीफ बटोर रहे हैं. इन सब के अलावा वो अपनी कुल संपत्ति और कई महंगी चीजों के लिए भी मशहूर हैं. इस स्टोरी में हम उनके पास उनकी सबसे महंगी और शानदार चीजों के साथ-साथ उनकी संपत्ति पर एक नज़र डालते हैं.

अली फजल के पास बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट है. इस घर की सबसे खूबसूरत उनकी बालकनी है. अली फजल ऋचा चड्ढा से शादी करने के बाद जुहू वाले बंगले में रहते है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने इस बंगले को 3 साल के लिए किराए पर लिया हुआ है. इस बंगले के लिए उन्होंने 10 लाख रुपये सिक्योरिटी अमाउंट जमा किए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी कहा गया है कि वो इस बंगले के लिए हर महीने 3 लाख रुपये किराया देते हैं. जो दूसरे साल में 3.15 लाख रुपये और तीसरे और आखिरी साल में 3.30 लाख रुपये हो जाएगा.

साल 2016 में अली फजल ने अपने कार कलेक्शन में BMW X6 खरीदी. ये शानदार 5-सीटर देश की सबसे महंगी एसयूवी में से एक है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से अधिक है. ये शानदार गाड़ी 2998 सीसी इंजन के साथ आती है. इसके अलावा अली फजल के पास शानदार BMW X6 के अलावा टोयोटा लैंड क्रूजर भी है, जिसे उन्होंने 1.47 करोड़ रुपये में खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अली फजल 23 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक है. एक्टिंग के अलावा वो ब्रांड प्रमोशन, सोशल मीडिया पर प्रमोशनल पोस्ट और नवंबर 2023 में अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ लॉन्च किए गए प्रोडक्शन हाउस, पुशिंग बटन्स स्टूडियोज से अच्छी खासी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अली फजल ने मिर्ज़ापुर सीजन 3 के हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये चार्ज किए थे.

Tags:    

Similar News