‘Mirzapur Season 3’ Twitter Review: पंकज त्रिपाठी की सीरीज़ को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया, अली फजल को मिली तारीफ, मुन्ना भैया को लोग कर रहे हैं मिस...

पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी शर्मा की मिर्जापुर सीजन 3 को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग अली फजल के गुड्डु पंडित के किरदार की तारीफ कर रहे हैं तो कई फैंस मुन्ना भैया को सीरीज में मिस कर रहे हैं.

Update: 2024-07-05 12:18 GMT

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आज से वेब शो मिर्जापुर का तीसरा सीजन उपलब्ध है. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कालीन भैया के बिजनेस की आड़ में हथियारों का गैरकानूनी धंधा चलाने वाले अखंडानंद त्रिपाठी को शहर कालीन भैया के नाम से जानता है. पिछले सीजन में उन्हीं की तरह गैरकनूनी हिंसा से उनके साम्राज्य का अंत करते दिखे गुड्डू पंडित. नए सीजन में पता चलेगा कि क्या कालीन भैया अपनी सत्ता वापस पा सकेंगे या गुड्डू पंडित को मिलेगी उनकी गद्दी. कई लोगों ने इस शो को रात के 12 बजे के बाद से ही देखना शुरु कर दिया था.


पावर पैक कलाकारों का ये शो उत्तर प्रदेश के में सत्ता और बदले की लड़ाई के बारे में दिखाता है. सबसे चर्चित इस सीरीज को फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जबकि कुछ दर्शकों ने इस शो को एंटरटेनमेंच का फुल पैकेज बताया. कई लोगों को लगा कि इस सीरीज में वो खरी नहीं उतर पाई. दर्शकों ने मिर्जापुर सीजन 3 के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए अपने भाव व्यक्त किए है.


Tags:    

Similar News