मुकेश अंबानी बॉलीवुड की नई स्टारकिड से पहुंचे मिलने, अस्पताल में दीपिका- रणवीर से की मुलाकात

मुकेश अंबानी को हाल ही में बने नए माता-पिता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से मिलने और उनकी बेटी को देखने एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचे. आपको बता दें, इस कपल ने 8 सितंबर को बेटी का स्वागत किया.

Update: 2024-09-10 09:00 GMT

बॉलीवुड का पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं. पेरेंट्स बनने की खुशी साफ उनके चेहरे पर देखी जा रही है. 8 सितंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर लक्ष्मी आई है. इस कपल को पूरे देशभर से सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खुशी सातवें आसमान पर है. दीपिका पादुकोण ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया, जो मुकेश और नीता अंबानी का है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान रणवीर और दीपिका की अंबानी परिवार के साथ बॉन्डिंग को नजरअंदाज करना मुश्किल था.

इंडस्ट्री के सभी लोग उन्हें कई तरह के गिफ्ट और बधाई देते दिखाई दे रहे हैं. इसी मौके पर बधाई देने के लिए मुकेश अंबानी अस्पताल पहुंचे. जी हां, दीपिका पादुकोण अभी अपनी बेबी गर्ल के साथ अस्पताल में ही हैं. इसी दौरान मुकेश अंबानी को अस्पताल जाते देखा गया है. मुकेश अंबानी अपनी कार के साथ भारी सुरक्षा के साथ अस्पताल पहुंचते हुए देखे गए हैं. इनके अलावा रणवीर की बहन रितिका भवनानी को भी अस्पताल में इस कपल को बधाई देने के लिए जाते हुए देखा गया है. दीपिका और रणवीर ने अभी तक अपनी बच्ची के नाम के बारे में कुछ नहीं बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि नो कुछ और समय तक अस्पताल में रहेंगे.

वर्क फ्रंट बात करें तो रणवीर सिंह ने इन दिनों कुछ समय के लिए पैटरनिटी ब्रेक लिया हुआ है. रणवीर और दीपिका दोनों इस दिवाली पर रिलीज होने वाली 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका और रणवीर के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ भी हैं. दीपिका को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसने शानदार प्रदर्शन किया था. 'सिंघम अगेन' के बाद रणवीर 'डॉन 3' पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं.

Tags:    

Similar News